एथर एनर्जी (Ather Energy) ने देश में अपने रिटेल परिचालनों को विस्तार देना जारी रखते हुए नई दिल्ली में 2 और एक्सपीरिएंस सेंटर खोले

0

भारत की पहली इंटेलिजेंट इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी, एथर एनर्जी ने लाजपत नगर में अपने पहले एक्सपीरिएंस सेंटर के सफल परिचालन के तीन महीनों के अंदर, आज राजधानी में एथर स्पेस के नाम से दो और एक्सपीरिएंस सेंटर शुरू कर दिए हैं – एक जनकपुरी में और दूसरा गुजरांवाला टाउन में। एथर एनर्जी ने दोनों एक्सपीरिएंस सेंटर्स के लिए पीपीएस ग्रुप  से पार्टनरशिप की है; ये सेंटर्स दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों में एथर स्कूटर्स की लगातार बढ़ रही मांग को पूरा करेंगे। शहर में तीन शोरूम्स के साथ, दिल्ली वह दूसरा शहर बन गया है जिसमें एक से अधिक एथर स्पेस हैं; ऐसा पहला शहर बंगलुरू है। एथर 450एक्स, जो भारत के सबसे तेज़ और सबसे स्मार्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में से एक है, और एथर 450 प्लस इन एथर स्पेसेज़ में टेस्ट राइड और बुकिंग के लिए उपलब्ध होंगे।

दिल्ली में पहले एथर स्पेस के खुलने के समय से ही एथर 450एक्स में उपभोक्ताओं ने ख़ासी रुचि दिखाई है और इसकी मांग कंपनी का हौसला बढ़ा रही है। 2 नए एक्सपीरिएंस सेंटर्स के दरवाज़े उत्तरी और पश्चिमी दिल्ली के ग्राहकों के लिए खुल चुके हैं जो जनकपुरी और गुजरांवाला टाउन में अपने सुविधाजनक स्थान से एथर 450एक्स को टेस्ट राइड कर सकते हैं और खरीद सकते हैं। नया एथर स्पेस इस तरह डिज़ाइन किया गया है कि यह ग्राहकों को न केवल इलेक्ट्रिक वाहनों के बारे में जानकारी देता है, बल्कि इन्टरेक्टिव ढंग से एक संपूर्ण अनुभव भी प्रदान करता है। एथर स्पेस वाहन मालिकों के लिए संपूर्ण सेवा और सहायता के साथ उन्हें इस वाहन के मालिक होने का एक अनूठा अनुभव प्रदान करने के लिए सभी प्रकार की सुविधाओं से लैस है।

एथर एनर्जी के चीफ़ बिज़नेस ऑफ़िसर श्री रवनीत फोकेला ने इस मौके पर बोलते हुए कहा, “दिल्ली के बाज़ार को हमने हमेशा से प्राथमिकता दी है। हमने इस शहर से आने वाली मांग का अनुमान लगा लिया था और यहां हमारे पहले एक्सपीरिएंस सेंटर के लॉन्च के बाद हमें हमारे अनुमान से भी अधिक मांग देखने को मिली है। उपभोक्ता अब पहले जैसे नहीं रहे हैं और वे इलेक्ट्रिक वाहन अपनाने के फ़ायदों को समझते हैं। जागरुकता बढ़ने और चार्जिंग के बुनियादी ढांचे की उपलब्धता बढ़ने के कारण इस इलाके में बड़ी बिक्री देखने को मिल रही है। हमें पीपीएस ग्रुप से पार्टनरशिप करके बेहद खुशी है, जिन्होंने परिचालनों को इतनी तेज़ी से आरंभ करने में हमारी बहुत सहायता की है। ऑटोमोबाइल रिटेल सेक्टर में उनका गहन अनुभव और प्रमाणित विशेषज्ञता, हमारे प्रयासों के पूरक बनेंगे। त्योहारी मौसम का खुमार चढ़ रहा है और अब हमारे पास तीन रिटेल आउटलेट हैं; तो हमें पूरी उम्मीद है कि हमें दिल्ली क्षेत्र से सबसे अधिक बिक्री मिलेगी।”

पीपीएस ग्रुप के एमडी श्री राजीव सांघवी ने इस मौके पर बोलते हुए कहा, “दिल्ली में हमें एथर एनर्जी से पार्टनरशिप करके बेहद खुशी है और हम दोपहिया वाहनों के क्षेत्र में एथर एनर्जी द्वारा अपनी वर्ग-में-सर्वोत्तम टेक्नोलॉजी और प्रमाणित प्रॉडक्ट परफ़ॉर्मेंस के साथ शुरू की गई इलेक्ट्रिक मोबिलिटी क्रांति का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हैं। हमें दिल्ली में, जो भारत का सबसे बड़ा दोपहिया बाज़ार है, दो एथर एक्सपीरिएंस सेंटर्स को खोले जाने की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। ऑटो रिटेल के क्षेत्र में हमारे 7 दशकों के अनुभव, ग्राहकों की ज़रूरतों की हमारी समझ और एथर के क्रांतिकारी प्रॉडक्ट के साथ, हम वर्ग-में-सर्वोत्तम ग्राहक अनुभव प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं।”

देश में ईवी के बुनियादी ढांचे की गति बढ़ाने के लिए, और अपने ग्राहकों को सुविधाजनक चार्जिंग स्थान प्रदान करन के लिए, एथर एनर्जी ने दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम और गाज़ियाबाद के मुख्य-मुख्य स्थानों पर एथर ग्रिड नामक 23 फ़ास्ट-चार्जिंग पॉइंट स्थापित किए हैं। दिल्ली में ये फ़ास्ट-चार्जिंग पॉइंट्स ग्रीन पार्क, आदर्श नगर, रोहिणी, कमलानगर, दिलशाद गार्डन, कृष्णा नगर, लाजपत नगर और कनॉट प्लेस में उपलब्ध हैं। अन्य सभी ग्रिड स्थानों को शहर के मुख्य इलाकों में इस प्रकार से स्थापित किया जाएगा ताकि वे पूरे शहर के ईवी मालिकों के लिए सुलभ हों।

Leave A Reply

Your email address will not be published.