‘वो 3 दिन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, बेमिसाल किरदार में चंदन रॉय सान्याल नजर आए

0
177

आश्रम में भोपा स्वामी के रूप में अपने जबरदस्त प्रदर्शन के लिए प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, चंदन रॉय सान्याल अपनी आगामी रिलीज ‘वो 3 दिन’ के साथ दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

फिल्म का निर्देशन राज आशू ने किया है और इसमें चंदन रॉय सान्याल के साथ संजय मिश्रा, राजेश शर्मा और पायल मुखर्जी  जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे ।

फिल्म की कहानी एक रिक्शावाले के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जीवन एक अनजान व्यक्ति (चंदन रॉय सान्याल) के अचानक आने से पूरी तरह से बदल जाती है। यह व्यक्ति तीन दिनों के लिए अपना रिक्शा किराए पर देता है, और कैसे उन तीन दिनों का उसके जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है देखना रोमांचक होगा।

अपने किरदार और फिल्म के बारे में बात करते हुए, चंदन ने कहा, “वो 3 दिन पहली फिल्म थी जिसे मैंने लॉकडाउन के बाद शूट किया था, सेट पर वापस आना और कैमरे के सामने होना और संजय जी जैसे बेहतरीन मंजे हुए कलाकार के साथ काम करना बेहद उत्साहित करता हैं । वो 3 दिन, अपने आप में एक नयी स्टोरी प्लॉट है जो मुझे यकीन है कि दर्शकों को खूब पसंद आएगी।” वो 3 दिन ने पहले ही प्रतिष्ठित फाल्कन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और लैटीट्यूड फिल्म अवार्ड्स में पुरस्कार जीत चुकी हैं। यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आश्रम सीजन 4 के अलावा, चंदन रॉय सान्याल अमेज़न प्राइम के शहर लखोट पर भी काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here