पंख एक नई उड़ान ने कराया युवकों का कुश्ती दंगल

0

साउथ दिल्ली के अंबेडकर नगर में पंख एक नई उड़ान की अध्यक्ष आशा व दीपक द्वारा कुश्ती का दंगल कराया गया जिसमें काफी युवकों ने भाग लिया। दंगल में सभी टीमों के युवकों ने जी जान से एक दूसरे को हराने में और खुद की टीम को जिताने में पूरा दम लगा दिया। वहां खड़े सभी दर्शक प्रतियोगिता आनंद ले रहे थे।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा थे इस अवसर श्री प्रकाश मान, शबनम खान, दिनेश पाहवा, शबनम खान, हबीब खान, आयशा क्रना थे। अंकु पहलवान, हनी पहलवान, सुमित पहलवान, विजेता रहे।
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा जो भी प्रतियोगिता के कार्यक्रम करते हैं उसमें क्रांतिकारियों के नाम पर अवार्ड होने चाहिए जिस से युवकों को क्रांतिकारियों के इतिहास के बारे में जानकारी मिली।
श्री पम्मा ने कहा हमें युवकों को मैदान से जोड़ने के लिए समय-समय पर इस प्रकार के कार्यक्रम करनी चाहिए। जिससे आने वाले समय में हमारे देश को नए नए खिलाड़ी मिल सके और वह हमारे देश का नाम ऊंचा कर के मेडल जीत कर लाएं और आशा जी इस प्रकार के कार्य कर सराहनीय कार्य कर रहे है। आशा ने बताया उनकी संस्था समय-समय पर इस प्रकार के प्रतियोगिता करती रहती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.