एनबीसी यूनिवर्सल की एड-फ्री सब्सक्रिप्शन पेशकश अब 28 क्षेत्रों में उपलब्ध

0

ऑल-रियलिटी टीवी और एनबीसी यूनिवर्सल की एड-फ्री सब्सक्रिप्शन वीडियो-ऑन-डिमांड (एसवीओडी) स्ट्रीमिंग सर्विस, हायु को भारत में लॉन्च किया गया। सभी प्रकार के डिवाइस: मोबाइल, टैबलेट, लैपटॉप, कनेक्टेड टीवी और चुनिंदा कंसोल पर डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर (डीटीसी) पर लॉन्च किया जा रहा, हायु पहली बार भारत में उपलब्ध होगा।

दर्शकों के विस्तृत बेस को लक्ष्य करते हुए जो रियलिटी जोनर के फैन्स हैं, उनके लिये हायु, टॉप रियलिटी टीवी कंटेंट के 8,000 से ज्यादा एपिसोड्स की पेशकश कर रहा है। इसमें ‘कीपिंग अप विथ द कार्दशियंस’ के सारे सीजन, शुरूआत से लेकर आखिरी सीजन तक- इसके साथ ही इसके स्पिन ऑफ होंगे। साथ ही कई अन्य फ्रेंचाइज

होगी, जिनमें मशहूर ‘द रियल हाउसवाइव्स’, ‘टॉप शेफ’, ‘मिलियन डॉलर लिस्टिंग’, ‘फैमिली कर्मा’ शामिल हैं।

हायु का विशाल कंटेंट विशिष्ट रूप से रियिलटी फैन्स को सबसे ज्यादा सेवाएं प्रदान करती है। इस सर्विस में अंग्रेजी भाषा में अनस्क्रिप्टेड सब-जोनर की विशाल वैरायटी के साथ विस्तृत विकल्प उपलब्ध हैं। उनमें शामिल है: होम एवं डिजाइन, डेटिंग, कुकिंग, फैशन और वास्तविक क्राइम। सब्क्राइर्ब्स को स्पॉइलर्स की फिक्र नहीं करनी चाहिये, क्योंकि यूएस के ज्यादातर शोज, यूएस ब्रॉडकास्ट के रूप में हायु पर उसी दिन उपलब्ध होते हैं।

डायरेक्ट टू कंज्यूमर-ग्लोबल के मैनेजिंग डायरेक्‍टर, हेंड्रिक मैकडरमॉट ने कहा, “भारत में रियलिटी टीवी की अपार लोकप्रियता को देखते हुए, हम देश में हायु को लॉन्च करने के लिये रोमांचित हैं और हम सर्वश्रेष्ठ गैर-स्क्रिप्टेड सामग्री के साथ भारतीय दर्शकों की सेवा करने के लिये तत्पर हैं।” “हायु पहले से ही 27 अन्य देशों में रियलिटी टीवी के लिये प्रीमियर डेस्टिनेशन है और अब भारत में भी वही शानदार सर्विस देगा।”रियलिटी टीवी के फैन्स अब 349 रुपये के 3 महीने के प्रीपेड पास या 999 रुपये के 12 महीने की सदस्यता ले सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.