“कल तक पूछता था हाल आज खो गया, भगदड़ भीड़ में आदमी सयाना रे,
ये सारा जहाँ त्योहार है या हादसा, हाँ तुम पे है लौ या ग़मगीं या है मज़ा”

0
160

ये बोल चक्की फ़िल्म के पहले गाने ‘सरपट’ से है। चक्की के मेकर्स ने अपने एलबम का पहला गाना आज ज़ी म्यूजिक कंपनी के यू ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया है। देश के फेमस बैंड इंडियन ओशियन का संगीत और पीयूष मिश्रा के जबर्दस्त बोल यकीनन आपको आर के नारायण और हरिशंकर परसाई की मज़ेदार दुनिया की याद दिला देंगे। गाना आज आम आदमी की परेशानी के साथ उसके आसपास के सवालों को तो दर्शाता ही है, पर साथ ही उसके संगीत का जादू आपको फ़िल्म देखने पर मजबूर कर देगा।

चक्की फ़िल्म के लिए 15 साल बाद इंडियन ओशियन और पीयूष मिश्रा साथ में आए हैं। इसके पहले उन्होंने अनुराग कश्यप की ब्लैक फ्राइडे में आखिरी बार साथ काम किया था।गाने की लॉन्चिंग के दौरान डायरेक्टर सतीश मुंडा ने बताया कि ‘सरपट’ महज इस फ़िल्म का एक गाना नहीं बल्कि अपने आप में एक अजब-गज़ब सवालों से भरी दुनिया है। जिसमें इंडियन ओशियन के म्यूजिक की मस्ती और पीयूष मिश्रा के लाजवाब लिरिक्स का इस्तेमाल है।

सतीष आगे बताते हैं कि ‘सरपट’ की एक और खास बात यह है कि फ़िल्म चक्की में इस गाने को परफॉर्म भी इंडियन ओशियन ने ही किया है। यानी इंडियन ओशियन के फैंस को न सिर्फ उनका गाना सुनने को मिलेगा बल्कि उन्हें परफॉर्म करते हुए देखने को भी मिलेगा। इंडियन ओशियन और पीयूष मिश्रा पहले ही “अरे रुक जारे बंदे”, “चरखा”, “आरंभ है प्रचंड” और “हुस्ना” जैसे सॉंग्स से युवाओं के दिलों में अपना स्थान बना चुके हैं। अब उनका ये नया गाना ‘सरपट’ देशभर के युवाओं को यकिनन पसंद आएगा।

फ़िल्म चक्की को बॉलीबुड की सुपर हिट फ़िल्में ‘ओह माय गॉड’ और ‘102 नॉट आउट’ फिल्म के डायरेक्टर उमेश शुक्ला के द्वारा प्रजेंट की जा रही है। यह फिल्म एक आम आदमी के चक्की में पिसने की कहानी है। निंदरवाल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘चक्की’ को भरत निंदरवाल ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के निर्देशक सतीश मुंडा है। इस फिल्म में राहुल भट्ट और प्रिया बापट ने मुख्य भूमिका निभाई है। चक्की को देशभर में 7 अक्टूबर को रिलीज किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here