देश के महानायक शहीद भगत सिंह और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की आड़ में भ्रष्टाचार को छुपाने का प्रयास मनीष सिसोदिया कर रहे है। – चौ0 अनिल कुमार

0
142

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर, 2022- दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि शराब नीति के प्रथम आरोपी मनीष सिसोदिया यह समझ चुके है कि उनका अगला घर जेल होगा, शायद उसी गलती को स्वीकार कर मनीष सिसोदिया सीबीआई के पेशी से पूर्व महात्मा गांधी की समाधि पर राजघाट पहुॅचे, जहां उनके चेहरे पर भय और खौफ साफ दिख रहा था।  उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल भ्रष्टाचारी मनीष सिसोदिया को बचाने के लिए दूसरी आजादी की लड़ाई लड़ने की बात कहकर लोगों की सहानूभूति प्राप्त करना चाहते है, जबकि वास्तविकता उन्हें भी मालूम है कि सत्येन्द्र जैन की तरह मनीष सिसोदिया है भी जेल जाऐंगे, जिसको केजरीवाल बयां कर चुके है।

चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल सहित आम आदमी पार्टी के नेता अपने भ्रष्टाचारी साथियों को बचाने के लिए उन्हें देशद्रोही की जगह देशभक्त कह कर देश और देशवासियों की भावनाओं का अपमान कर रहे है, जबकि अरविन्द केजरीवाल ने प्रतीज्ञा ली थी कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे परंतु आज झूठ, फरेब, गुमराह करने, भ्रष्टाचारियों का संरक्षण करना ही उनकी अवसरवादी राजनीति का हिस्सा बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने फायदों के लिए देश के महापुरुषों के नाम का इस्तेमाल करते है।मनीष सिसोदिया की सीबीआई पेशी को राजनीतिक रंग देने के लिए आप नेताओं का कहना कि गुजरात प्रचार रोकने के लिए सीबीआई ने सिसोदिया को गिरफ्तार करने के लिए बुलाया है। उन्होंने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी का कोई वजूद नही है, उनके बयान सिर्फ जनता को गुमराह करके सहानुभूति बटोरने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि देशभक्ति का पाखंड करके केजरीवाल सिसोदिया को बचा नही सकते। यह भाजपा के साथ गठबंधन है जो अभी तक मनीष सिसोदिया जेल से बाहर है, शराब घोटाले के बाद एफआईआर में नाम दर्ज होने के बाद यदि कार्यवाही बिना की पक्षपात होती तो मनीष सिसोदिया क्या केजरीवाल भी अभी तक जेल में होते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here