धनतेरस पर, अमेजन फैशन के कीमती आभूषणों के साथ हो जाएं उत्सव के रंग में शामिल

0
152

धन का त्योहार, धनतेरस इस वर्ष 23 अक्टूबर को मनाया जाएगा। ‘धन’ का अर्थ है रुपया पैसा, और ‘तेरस’ का अर्थ है 13 वां दिन। यह दिन, जिसे धनत्रयोदशी के नाम से भी जाना जाता है, पांच दिवसीय दिवाली त्योहार की शुरुआत का प्रतीक है। लोग इस दिन पीतल, चांदी और सोने की चीजें खरीदते हैं क्योंकि इसे धन और समृद्धि का प्रतीक माना जाता है और ये धातुएं सौभाग्य लाती हैं। खूबसूरत झुमके, हीरे के कंगन, सोने के सिक्के आदि के साथ अमेज़न फैशन इस धनतेरस को और भी यादगार बनाने के लिए आपके लिए प्रामाणिक आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। सोने जैसी मूल्यवान वस्तु की खरीदारी वास्तव में अपने आप में एक निवेश है, इसलिए जरूरी है कि खरीदारी से पहले आप हॉलमार्क की जांच जरूर करें। हॉलमार्क की निशानी में बीआईएस स्टैंप, हॉलमार्किंग वर्ष और जौहरी का पहचान चिह्न शामिल होता है। इसके अलावा आप जो सोना खरीद रहे हैं उसकी शुद्धता जानने के लिए, आप जरूर पता करें कि क्या यह 24 कैरेट (24/24 भाग सोना युक्त) या 22 कैरेट (22 भाग सोना, 2 भाग अतिरिक्त धातु) है। इस दिवाली को यादगार बनाने के लिए यहां आप भरोसेमंद ब्रांडों जैसे सेनको गोल्ड्स, जॉयलुक्कास, पीसी ज्वैलर्स, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स, मिया बाय तनिष्क, GIVA, पीसी चंद्रा, कैंडेरे बाय कल्याण ज्वैलर्स, मेलोरा आदि में से अपने लिए खूबसूरत ज्वेलरी चुन सकते हैं।

इस धनतेरस पर अमेजन फैशन के टॉप ट्रेंडी और प्रामाणिक ज्वेलरी विकल्प यहां दिए गए हैं:

जॉयलुक्कास गोल्ड ईयररिंग्स – सिंपल लुक पाने के लिए सोने के स्टड की इस जोड़ी से बेहतर कुछ और नहीं है। फैमिली गैदरिंग हो या ऑफिस पार्टी, इन खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ आप किसी भी पार्टी की रौनक बढ़ा सकती हैं। ये ईयररिंग्स वेस्टर्न के साथ-साथ इंडियन आउटफिट्स के साथ भी अच्छे लगते हैं।
GIVA नेकलेस और ईयररिंग – सिल्वर नेकलेस और इयररिंग्स का यह खूबसूरत और प्यारा सा सेट हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करेगा। यह निस्संदेह आपके किसी भी एथनिक या वेस्टर्न आउटफिट से आसानी से मेल खाएगा और खूबसूरत दिखने के लिए आप इसे रोजाना भी पहन सकती हैं।
कैंडेरे बाय कल्याण ज्वैलर्स क्यूबिक रिंग – उंगलियों पर खूबसूरत अंगूठियां किसे पसंद नहीं हैं। महिलाओं की आंखें हमेशा खूबसूरत अंगूठियों पर टिकी रहती हैं। ये आपके लुक में चार चांद लगा सकती हैं। यह आपकी मां, बहन, पत्नी या प्रेमिका को उपहार देने का एक आदर्श विकल्प भी है। आप निश्चित रूप से उन्हें प्रभावित करेंगे।
जॉयलुक्कास गोल्ड चार्म ब्रेसलेट – कंगन हमेशा हर महिला के लिए एक पसंदीदा आभूषण होता है। यह आसानी से आपको किसी भी पार्टी की शान बना सकता है। इन खूबसूरत ब्रेसलेट डिज़ाइनों के साथ इस त्योहारी सीज़न को चकाचौंध कर दें।
पीसी ज्वैलर गोल्ड पेंडेंट – धनतेरस पर आप खुद को या अपने प्रियजनों को एक आकर्षक और पर्सनल पेंडेंट उपहार में दे सकते हैं। इसे हर दिन और किसी भी अवसर पर पहना जा सकता है। आप अपने नाम के अल्फाबेट के पेंडेंट भी चुन सकते हैं, इन्हें उत्सव के दौरान प्रियजनों को उपहार में दिया जा सकता है।

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स गोल्ड बार – गोल्ड बार से बेहतर कोई निवेश नहीं है। यदि आप तय नहीं कर पा रहे हैं कि इस बार कौन सा आभूषण खरीदना चाहिए, तो हॉलमार्क बार खरीदना सबसे अच्छा है। इसे आप अपनी पसंद के आभूषण में ढलवा सकते हैं। जोयालुक्कास सोने के सिक्के – धनतेरस पर सोने के सिक्के खरीदना एक सदियों पुरानी परंपरा है। नीचे दी गई सिफारिशों से खूबसूरत सोने का सिक्का खरीदें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here