फेडरेशन के नेतृत्व में 17 नवंबर को सदर बाजार के व्यापारी पटरी के खिलाफ 12 टूटी चौक पर देंगे धरना

0
148

सदर बाजार आए दिन समस्याओं का केंद्र बनता जा रहा है। जिसको लेकर व्यापारियों में काफी रोष है इसको देखते हुए फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन की ओर से तेलीवाड़ा की झब्बान लाल धर्मशाला व्यापारियों की एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सदर बाजार के विभिन्न एसोसिएशन के अध्यक्ष व महामंत्री सहित काफी संख्या में व्यापारी उपस्थित थे।
इस अवसर पर फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा, अध्यक्ष राकेश यादव,वाइस चेयरमैन राजकुमार सपरा, पवन खंडेलवाल, राजकुमार कुमार, महासचिव राजेंद्र शर्मा, सतपाल सिंह मंगा ने कहा सदर बाजार में पिछले दिनों दिवाली के उपलक्ष में जिस प्रकार पटरी वालों का कब्जा रहा है इसको देख कर व्यापारियों ने सड़कों पर उतरने का मन बना लिया है यहां तक के दलालों व जेबकतरों का आंतक बना हुआ है और प्रशासन आंखें मूंदकर सब तमाशा देख रहा है और इसको लेकर व्यापारियों में एक ही विकल्प रह गया है कि वह सड़कों पर उतरे और धरना प्रदर्शन करें। इस अवसर पर फेस्टा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष शाकिर हुसैन, सुरेंद्र भारती, राजीव छाबड़ा व सुरिंदर महेंद्रू ने कहा हालात इस तरह के सदर बाजार में हो गए हैं कि खरीदार तो क्या दुकानदार भी अपनी दुकान तक पहुंचने में बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ता है।
मेन सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री नारायण गुप्ता व महासचिव मुकेश गुप्ता दिल्ली पुलिस व एमसीडी के के अधिकारी अदालतों के आदेशों की अवमानना कर रहे हैं लगातार में हाईकोर्ट में पटरी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और कोर्ट के ना पटरी लगाने के आदेश के बावजूद भी पटरी खुलेआम लग रही है जो बड़ी ही दुखद बात है।

परमजीत सिंह पम्मा, राकेश यादव व राजेंद्र शर्मा ने बताया के फेडरेशन ने सदर बाजार के हालात को लेकर उपराज्यपाल से लेकर विभिन्न अधिकारियों तक सभी पहलुओं पर अवगत करवाया मगर कोई भी हल नहीं निकला। इसी को लेकर फेडरेशन फिर से उप राज्यपाल व विभिन्न अधिकारियों से मुलाकात करेंगी अगर कोई हल नहीं निकला तो 17 नवंबर को 12 टूटी चौक पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा और वे जल्द ही 11 सदस्यों की एक कमेटी भी गठित करेंगे जो विभिन्न अधिकारियों से मुलाकात करेंगी और व्यापारियों की समस्या उनके आगे रखेगी साथ ही व्यापारियों को एकत्रित कर आंदोलन में शामिल करेगी। इस अवसर पर वरिष्ठ व्यापारी नेता राजकुमार गुप्ता, दीपक मित्तल, वरिंदर सिंह अरोड़ा, जसविंदर सिंह, दीपक जैन, अनिल सहगल, गोपाल ग्रोवर, रमेश सचदेवा, कुलदीप सिंह, नरेश ढींगरा सहित अनेक व्यापारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here