फोनभूत की कमाई में रिलीज के बाद आई तेजी, इवनिंग और नाईट शोज में बढ़ी भीड़

0
145

हॉरर कॉमेडी फोन भूत आखिरकार रिलीज हो गई है और फिल्म हम सभी की उम्मीदों पर खरी उतरी है। दर्शकों ने हॉरर फिल्म की इस बेहतरीन कॉमेडी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार किया है और अब जब यह थिएटर्स में है, तो कह सकते है कि यह एक डरावनी ट्रीट है। रिलीज होने के बाद, फोन भूत ने शाम और रात के शो में बढ़ोतरी देखी और 2.05 करोड़ कमाए, जो एक नई शैली वाली फिल्म के लिए एक प्रभावशाली प्रतिक्रिया है। यह क्लीन फैमिली एंटरटेनर सभी उम्र के दर्शकों के लिए है और कई युवाओं और बच्चों पर भी इसका जादू चल रहा है।

सभी जगह रिलीज होने के बाद, ‘फोन भूत’ एक बहुत ही आशाजनक हॉरर कॉमेडी के रूप में सामने आई है। कैटरीना कैफ सबसे आकर्षक भूत हैं, और सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर सबसे अनोखे गोस्टबस्टर्स के रूप में हैं, फिल्म ने निश्चित रूप से दर्शकों के दिल में जगह बनाई है। इस वीकेंड पर देखने के लिए यह फिल्म एंटरटेनमेंट की एक परफेक्ट डोज है। रिलीज के साथ ही फोन भूत को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। जबकि फिल्म ने अपने चार्म को चारों ओर फैलाना शुरू कर दिया है, यह देखना एक्साइटिंग होगा कि यह आने वाले समय में अपनी सफलता के उदाहरण कैसे बनाएगी।

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके हेड रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here