जापानी बॉक्स ऑफिस पर भी चला आरआरआर का जादू, महज 17 दिन में की 185M ¥ की कमाई

0
163

एसएस राजामौली की आरआरआर साल की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने में कामयाब रही और तब से यह रुकने का नाम नही ले रही है। फिल्म न केवल भारत में बल्कि जापान और दुनिया भर में भी दर्शकों का दिल जीता है। फिलहाल आरआरआर जापानी बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल चल रही है। फिल्म जापान बॉक्स ऑफिस पर एक उल्लेखनीय प्रदर्शन कर रही है, 122 K+ फ़ुटबॉल के साथ तीसरे हफ्ते (17 दिन) तक 185M ¥ का कलेक्शन किया है।

एसएस राजामौली के निर्देशन को दुनिया भर में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म ने इंटरनेशनल मार्केट्स में उम्मीद से कहीं ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म ने दुनिया भर में 1,200 करोड़ की कमाई की और एक भारतीय फिल्म के लिए कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड सेट किया, जिसमें तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और दुनिया भर में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्म शामिल है।

आरआरआर दो लेजेन्ड्री क्रांतिकारियों और 1920 के दशक में अपने देश के लिए लड़ने से पहले घर से दूर उनकी यात्रा के बारे में एक काल्पनिक कहानी है। तेलुगु भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। ये फिल्म 25 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here