सिनोलॉजी का आईटी इंफ्रास्ट्रक्चर सुरक्षा के लिए इनोवेटिव सॉल्यूशंस की लॉन्चिंग के साथ 2023 में 300% वृद्धि का लक्ष्य

0
144

दुनियाभर में डाटा स्टोरेज और प्रबंधन के क्षेत्र में अग्रणी रहने वाली कंपनी सिनोलॉजी ने अपने नवीन समाधान के साथ वर्ष 2023 तक 300 प्रतिशत वृद्धि का लक्ष्य रखा है। इसके लिये नई दिल्ली में कंपनी ने अपने नवीन समाधानों की लॉंचिंग की है। गौरतलब है कि कंपनी पहले ही 2019 के बाद से 100 प्रतिशत वृद्धि दर्ज कर चुकी है। भारत में सिनोलॉजी के राजस्व का 30 प्रतिशत से अधिक विनिर्माण क्षेत्र से आता है, जिन्हें महत्वपूर्ण डाटा को सिंक एवं साझा करने के लिये मल्टी साइट सॉल्यूशंस की जरूरत है। जबकि पेशेवर सेवाएं जैसे कि अस्पताल और PETA वॉल्यूम डेटा स्टोरेज और उच्च I/O डेटा प्रबंधन समाधान चाहने वाले मनोरंजन उद्योग प्रत्येक 15% शेयर के साथ अनुसरण करते हैं।

इस बारे में सिनोलॉजी के एशिया पैसिफिक रीजनल सेल्स हेड, माइकल चांग ने बताया कि “भारतीय अर्थव्यवस्था 2023 और उसके बाद तेजी से वृद्धि के लिए तैयार है। हमारे डेटा प्रबंधन समाधानों की नई शृंखला हमें बाजार की मांगों को पूरा करने और भारत में ग्राहकों के लिए डिजिटल बदलाव लाने में सक्षम बनाती है।” उन्होंने आगे कहा कि “डेटा प्रबंधन में अपनी अग्रणी भूमिका निभाते हुए सिनोलॉजी भारत में उद्यमों, एसएमबी और एसओएचओ उपयोगकर्ताओं के लिए नई संभावनाएं लेकर आ रहा है, जिसमें डाटा स्टोरेज एवं बैकअप के लिये समाधान, फाइल सहयोग, विडियो निगरानी एवं नेटवर्क इन्फ्रास्ट्रक्चर शामिल हैं। इन सभी को एक लक्ष्य- आईटी को सरल बनाने के लिए एक केंद्रीकृत प्लेटफ़ॉर्म प्रस्तुत करने के लिये डिजाइन किया गया है।”

सिनोलॉजी समाधान दुनियाभर के डाटा का प्रबंधन करने एवं उन्हें सुरक्षित करने में मदद करता है। अब कंपनी इस ओर ध्यान दे रही है कि कैसे ग्राहक सुरक्षित तरीके से अपने डाटा को स्टोर एवं प्रबंधित कर सकते हैं। इसकी नवीन प्रस्तुति में डेटा भंडारण और बैकअप, निगरानी, नेटवर्किंग और क्लाउड समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है जो ग्राहकों की विशेषज्ञता की परवाह किये बिना डेटा को व्यवस्थित, सुरक्षित और साझा करने में सक्षम बनाती है। 10 मिलियन से अधिक इंस्टालेशन और वर्तमान में इसके उपकरणों द्वारा प्रबंधित 70+ एक्साबाइट्स डेटा के साथ सिनोलॉजी समाधान दुनिया भर के व्यवसायों के लिए डिजिटल परिवर्तन करते हुए आईटी प्रशासन को सरल बनाने के लिए एक केंद्रीकृत मंच प्रदान करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here