एथर एनर्जी के विस्तार की पहल लगातार जारी; दिल्ली एनसीआर में किया दो नए रिटेल आउटलेट्स का उद्घाटन

0
170

23 नवंबर, 2022: भारत की प्रमुख इलेक्ट्रिक स्कूटर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी, एथर एनर्जी ने द्वारका और गुरुग्राम में दो नए आउटलेट्स का शुभारंभ कर दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में अपनी रिटेल उपस्थिति को मजबूत किया है। इस क्षेत्र में कंपनी के 5 एक्सपीरियंस सेंटर्स (ईसी) हैं। फ्लैगशिप एथर 450X (450एक्स) और 450 प्लस का नया लॉन्च किया गया जेन 3 एथर स्पेस पर टेस्ट राइड और खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा।

वर्ष 2022 में एथर एनर्जी ने ऑन-रोड एक्टिव एथर स्कूटर्स की संख्या में 202% सालाना वृद्धि (अप्रैल-अक्टूबर) के साथ अभूतपूर्व इजाफा किया है। कंपनी द्वारा अक्टूबर, 2022 में 8213 यूनिट्स की डिलीवरी कर अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री दर्ज की गई है और अब यह इस आँकड़े को आगे बढ़ाते हुए 10,000 यूनिट्स की बिक्री
करने के लिए प्रतिबद्ध है।

दोनों नए एक्सपीरियंस सेंटर्स का उद्घाटन साईं श्रीजा ग्रुप और डिलाइट ऑटोमोबाइल्स के सहयोग से किया गया है। द्वारका स्थित आउटलेट राजापुरी में स्थित है, और गुरुग्राम में यह महरौली रोड पर स्थित है। एथर स्पेस, ऑनर्स को हर तरह की सर्विस और समर्थन के साथ बेहतर ऑनरशिप अनुभव प्रदान करेगा। यह इंटरैक्टिव स्पेस, ग्राहकों को न सिर्फ टू व्हीलर स्कूटर के हर पहलू के बारे में जानने, बल्कि तमाम कंपोनेंट्स का संपूर्ण अवलोकन प्रदान करने की अनुमति देगा। एक्सपीरियंस सेंटर पर जाने से पहले उपभोक्ता एथर एनर्जी की वेबसाइट पर टेस्ट राइड स्लॉट भी बुक कर सकते हैं।

रवनीत एस फोकेला, चीफ बिज़नेस ऑफिसर, एथर एनर्जी, ने कहा, “राज्य सरकार से मिले निरंतर समर्थन और वित्तीय लाभों से ही ईवीएस को प्रारंभिक गति मिल सकी है। साथ ही ग्राहकों की बढ़ती जागरूकता और बाजार की माँग के साथ, दिल्ली देश में प्रमुख 2 व्हीलर-ईवी मार्केट्स में से एक के रूप में उभरा है।

अमित पाहवा, डायरेक्टर, साईं श्रीजा ग्रुप, ने कहा, “श्रीजा ग्रुप में हम, 2-व्हीलर इंडस्ट्री की इलेक्ट्रिफिकेशन में तब्दीली को लेकर बेहद रोमांचित हैं। हमारा मानना है कि आगामी 3-5 वर्षों में इस सेगमेंट में अधिकतम इजाफा दर्ज किया जाएगा।

श्री अपूर्व मल्ला, डायरेक्टर, डिलाइट ऑटोमोबाइल्स, ने कहा, “एथर एनर्जी के साथ साझेदारी करना हमारे लिए बेहद गर्व का विषय है, जो कि भारत में एक प्रमुख इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड है। एथर एनर्जी सुपीरियर प्रोडक्ट्स कोडिज़ाइन और निर्मित करती है, जो न सिर्फ हाई परफॉर्मेंस प्रदान करते हैं, बल्कि पर्यावरण के अनुकूल भी हैं।

दिल्ली में एथर 450X (450एक्स) जेन 3 के लिए फेम II संशोधन के बाद की एक्स-शोरूम कीमत 157,507 रूपए है, वहीं एथर 450 प्लस जेन 3 के लिए इसकी कीमत 135,891 रूपए है। गुरुग्राम में स्कूटर की कीमत क्रमशः 157,402 रूपए और 135,891 रूपए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here