निगम चुनाव में कांग्रेस ने ताकत झौंकी, 150 जनसभाऐं, 100 से अधिक नुक्कड़ सभाऐं और पदयात्राऐं निकाली।

0
171

आज रविवार के दिन कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारकों ने दिल्ली नगर चुनाव में पूरी ताकत झौंकी दी। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार ने आज दर्जनों जनसभाओं को सम्बोधित किया और पदयात्रा भी की। निगम चुनाव प्रचार में कांग्रेस प्रत्याशियों को मिल रह जन समर्थन से यह साफ हो गया है कि कांग्रेस निगम में अपना परचम फिर से लहराऐंगी, क्यांेकि दिल्ली में झुग्गी झौपड़ी कॉलोनियों, जे.जे. कलस्टर, पुनर्वास कॉलोनियों व अनधिकृत कॉलोनियों के लोगों से भाजपा और आम आदमी पार्टी अपने 3-3 शासनकाल में जो वायदे किए थे उनमें से एक भी वादा पूरा नही किया|

आज कांग्रेस प्रत्याशियों ने दिल्ली भर में लगभग 150 जनसभाऐं, 100 से अधिक नुक्कड़ सभाऐं और पदयात्राऐं निकाली। चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली भर की जनसभाओं में शीला दीक्षित वाली दिल्ली को याद करते हुए लोग दिखाई दिए, दिल्ली की जनता अब दिल्ली नगर निगम में कांग्रेस को लाने की तैयारी कर रही है। प्रत्येक वार्ड में कांग्रेस प्रत्याशियों का गर्मजोशी के साथ स्वागत हो रहा है और उन्हें भारी समर्थन मिल रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार ने आज पटपड़गंज वार्ड नः 197 से कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती रत्ना शर्मा, त्रिलोकपुरी वार्ड नः 191 से कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती रंजना भारती और तुगलकाबाद वार्ड 178 से पूजा बिधूड़ी के के साथ पदयात्रा की जिसमें भारी संख्या में लोग मौजूद थे व क्षेत्रीय लोग भी नारे लगा रहा थे कि निगम में अबकी बार कांग्रेस सरकार। चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि त्रिलोकपुरी वार्ड और पटपड़गंज वार्ड में मिल रहे प्यार, आर्शीदवार और भरपूर समर्थन से साफ हो गया है कि दिल्ली की जनता भाजपा और आम आदमी पार्टी के भ्रष्ट शासन से तंग आ चुकी है और दिल्ली नगर निगम में बदलाव चाहती है।