फिल्म कुत्ते का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

0
199

अर्जन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म कुत्ते के शानदार ट्रेलर में कहते दिखाई “सबके सब कुत्ते है साले!” अरेरेरे…ऐसा हम नही जनाब बल्कि अर्जन कपूर कहते दिखाई दे रहे हैं।

इस रोमांचकारी, रॉ और इंटेंस ट्रेलर के साथ एक रोलरकोस्टर की सवारी के लिए तैयार हो जाइए जिसमें डार्क ह्यूमर भी भरपूर है। फिल्म में नजर आने वाले सातों ग्रे-शेडेड किरदार ट्रेलर में यह दर्शाते हुए नजर आ रहे है कि फिल्म में वो क्या कुछ नही करते नजर आएंगे।

इस ट्रेलर को आज एक स्टार-स्टडेड इवेंट में लॉन्च किया गया, जिसमें निर्देशक आसमान भारद्वाज, उनके पिता विशाल भारद्वाज, कुत्ते स्टार्स अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शर्दुल भारद्वाज के साथ कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज शामिल हुए।

ऐसे में कुत्ते में दर्शकों को अपने पसंदीदा अभिनेताओं को कुछ ऐसा करते हुए देखने को मिलेगा जो उन्होंने पहले कभी नही किया है। ट्रेलर दर्शकों को शाहिद कपूर-स्टारर कमीने के मजेदार टाइटल सॉंग की एक झलक भी देता है, जो एक चार्टबस्टर गाना था। दिलचस्प बात यह है कि विशाल भारद्वाज, जिन्होंने इसे कंपोज किया था (और कमीने का निर्देशन किया था), ने कुत्ते के लिए भी म्यूजिक कंपोज किया हैं और दर्शकों को आकर्षित करने के लिए, आसमान की फिल्म में कमीने टाइटल ट्रैक को फिर से बनाया है!

ऐसे में एंटी हीरोज की इस दिलचस्प, रोमांचक अंधेरी आकर्षक दुनिया ने निश्चित रूप से प्रशंसकों और नेटिज़न्स के बीच समान रूप से उत्साह जगाया है।

लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित ‘कुत्ते’ गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज देंगे और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं।

कुत्ते 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here