अभिषेक बच्चन ने ‘सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स’ के सभी हीरो से जुड़ी रोचक जानकारी की साझा!

0
175

सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स एक स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंटेड सीरीज़ है, जो कुछ दिनों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी जिसमें प्रो कबड्डी लीग के 7वें सीजन के माध्यम से टीम की एक सच्ची, ईमानदार यात्रा दिखाई जाएगी। हर खेल में डाले जाने वाला प्रयास, नाम बनाने के लिए किये जाने वाला बलिदान और कबड्डी को प्रसिद्धि हासिल करवाने का जुनून, इस डॉक्यूमेंट-सीरीज़ को एक मस्ट-वॉच बनाता हैं!

टीम के कप्तान और मैट पर एक ऑल राउंडर दीपक हुड्डा, जिन्होंने अपने परिवार की आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाए रखने में मदद करने के लिए कबड्डी खेलना शुरू किया था, उन्होंने गिरकर उठने के साथ यह मुक़ाम हासिल किया है।वही, कोच श्रीनिवास रेड्डी अपने सफ़र को एक सपने के सच होने जैसा देखते है।

अभिषेक बच्चन ने व्यक्त किया, “बहुत सारे लोग मुझसे पूछते हैं कि हमने श्रीनिवास रेड्डी को क्यों टीम में रखा? मैं कहता हूं कि मैं उनमें क्षमता देखता हूं और मुझे लगता है कि लोग दूसरे अवसर के हकदार होते हैं।” रेडर दीपक नरवाल, अपने शिक्षक के निर्देशों का पालन करते हुए अपने परिवार में कबड्डी की विरासत को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि यदि आप एक छोटा कदम लेते है तो आपको आगे कदम बढ़ाना चाहिए।