ऊबर ने वंचितों को ऊनी कपड़े और आवश्यक वस्तुएं वितरित करने के लिए गूंज के साथ साझेदारी की

0
149

दिल्ली-एनसीआर, 23 दिसंबर, 2022: आज ऊबर ने सर्दियों में जरूरतमंदों को ऊनी कपड़ों और अन्य आवश्यक वस्तुओं को योगदान देने के लिए लोगों को आमंत्रित कर अपना अभियान, ‘स्प्रेड वार्म्थ विद ऊबर कनेक्ट’ पेश किया। ऊबर दिल्ली-एनसीआर में 22 दिसंबर से 24 दिसंबर के बीच और 26 दिसंबर को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक इन सामानों के लिए निशुल्क पिक-अप एवं ड्रॉप सेवा प्रदान करेगा। राईडशेयरिंग कंपनी, ऊबर ने इस अभियान के लिए अवार्ड-विनिंग एनजीओ गूंज के साथ साझेदारी की है।

ऊबर अपने आसपास के समुदायों का सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध है, और दिल्ली-एनसीआर के निवासियों से इस अभियान में सहयोग करने का निवेदन करता है, जो दान करने और साझा करने की प्रक्रिया ऐप में कुछ क्लिक्स के माध्यम से बहुत आसान बना रहा है।

ऊबर के अभियान के बारे में प्रभजीत सिंह, प्रेसिडेंट, ऊबर इंडिया, एवं साउथ एशिया ने कहा, ‘‘हम जिन शहरों में काम करते हैं, हमेशा सहयोग करने का प्रयास करते हैं, हमने हाल ही में महामारी के दौरान वैक्सीनेशन अभियान चलाया। दिल्ली-एनसीआर में सर्दियाँ बहुत मुश्किल होती हैं, और कई लोगों के पास इस कँपकँपाती सर्दी की पीड़ा सहने के अलावा और कोई विकल्प नहीं होता है। अपने अभियान द्वारा हम उन लोगों को प्रोत्साहित करना और सहयोग देना चाहते हैं, जो वंचितों को सर्दियों से बचाव करने में मदद करना चाहते हैं।’’

इस साझेदारी के बारे में अंशु गुप्ता, फाउंडर डायरेक्टर, गूंज ने कहा, ‘‘कई सालों से गूंज इस बात पर रोशनी डाल रहा है कि लोगों को पर्याप्त कपड़ों के अभाव में सर्दियों में संघर्ष करना पड़ता है। हमारे अतिरिक्त पड़े कपड़ों और ऊनी कपड़ों द्वारा इस समस्या का आसानी से समाधान किया जा सकता है। हमें उम्मीद है कि लोग और संगठन हर साल होने वाली लोगों की इस पीड़ा को खत्म करने के लिए गठबंधन करेंगे।

इन सर्दियों में 3 आसान चरणों में गर्माहट लाने में मदद करेंः
• ऐप को डाउनलोड करें – ऐप स्टोर या गूगल प्ले से अपने स्मार्टफोन पर निशुल्क ऊबर ऐप डाउनलोड करें और ऐप खोलकर अपना अकाउंट बनाएं।
• अपने ऊबर ऐप में पैकेज आईकन पर क्लिक करें और डेस्टिनेशन की जगह गूंज, गुर्जर राजेश पायलट मार्ग : दिल्ली सेंटर डालें और ‘ऊबर कनेक्ट गिविंग’ चुनें।
• डिलीवरी का निवेदन करें। 250 रु. तक की राईड निशुल्क होगी, और हर राईडर के लिए एक ट्रिप तक सीमित होगी।
आवश्यक वस्तुओं के लिए ड्रॉप का स्थान गूंज दिल्ली एनसीआर कार्यालय रहेगा। Link: https://www.google.com/maps/place/Goonj/@28.5352356; ‎77.2978775; ‎17z/data=!3m1!4b1!4m5!3m4!1s0x390ce6a96d259f17:0xa917bb6dc5372ee6!8m2!3d28.5352356!4d77.2978775; ‎

लाभार्थियों की गरिमा का सम्मान करते हुए ऊबर ने अपने ग्राहकों से निवेदन किया है कि वो जो कोई सामान दें, वह अच्छी और उपयोग करने की स्थिति में हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here