एक्ज़ोनोबल ने दिल्ली में नया ड्यूलक्स वैदरशील्ड पॉवरफ्लेक्स लॉन्च किया

0
141

भारत में ड्यूलक्स पेंट्स के निर्माताएक्ज़ोनोबल ने दिल्ली शहर में अपने एक्सटीरियर पेंट्स की मशहूर वैदरशील्ड श्रृंखला में अपग्रेडेड उत्पाद – नया ड्यूलक्स वैदरशील्ड पॉवरफ्लेक्स लॉन्च किया है।

नए वैदरशील्ड पॉवरफ्लेक्स में ट्रिपल डिफेंस टेक्नॉलॉजी और एडवांस्ड पीयू मोडिफाईड एक्रिलिक टेक्नॉलॉजी हैंजो हर मौसम में घर की बाहरी दीवारों को 12 सालों तक सुरक्षा देगा।  ड्यूलक्स वैदरशील्ड पॉवरफ्लेक्स घर की बाहरी दीवारों को सर्दीबारिशधूपहर तरह के मौसम में दस साल से ज्यादा समय तक नया बनाकर रखेगा।

एक्ज़ोनोबल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टरराजीव राजगोपाल ने कहा, ‘‘खराब मौसम घरों की बाहरी दीवारों को नुकसान पहुँचाता है। इसलिए दिल्ली के उपभोक्ता अच्छी गुणवत्ता के बाहरी पेंट चाहते हैंजो उनके घरों को ज्यादा लंबे समय नया बनाकर रखें। ड्यूलक्स वैदरशील्ड पॉवरफ्लेक्स की अत्याधुनिक ट्रिपल डिफेंस टेक्नॉलॉजी ज्यादा लंबे समय बाहरी दीवारों की रक्षा करती है। यह 12 सालों तक घर की दीवारों का रंग बरकरार रखता है। इसलिए यह घर का चैंपियन है।’’

एक्सटीरियर पेंट्स की श्रेणी में ड्यूलक्स वैदरशील्ड पॉवरफ्लेक्स में विज्ञानइनोवेशन और ड्यूलक्स की शानदार खूबियों का बेहतरीन मिश्रण है।

इसकी ट्रिपल डिफेंस टेक्नॉलॉजी दरारों को बेहतर तरीके से भरकर घर की बाहरी दीवारों को मौसम और पानी से ज्यादा रज़िस्टैंस प्रदान करती है।

एडवांस्ड पीयू मोडिफाईड एक्रिलिक टेक्नॉलॉजी पेंट की बेहतर थिकनेस और मजबूत एवं स्ट्रेचेबल फिल्म कंपोज़िशन के साथ घर की दीवारों में आई दरारों को भरती है। इसके अलावा घर का चैंपियन के रूप में यह उत्पाद घर की दीवारों को नमीकाईफफूंदएल्केली और पेंट की पपड़ी से भी बचाता हैजिसके कारण वो लंबे समय तक नई बनी रहती हैं।

ऑल-न्यू ड्यूलक्स वैदरशील्ड पॉवरफ्लेक्स अब शहर में अधिकृत ड्यूलक्स रिटेल आउटलेट्स से खरीदा जा सकता है। उत्पाद व रंग की ज्यादा जानकारी के लिए www.dulux.in पर विज़िट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here