किसी भी कलाकार का भुगतान नहीं रोका – शैलेश लोढ़ा का आरोप गलत है

0
48

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 15 सालों से अपने दर्शकों से प्रेम और प्रशंसा प्राप्त कर रहा है। हालांकि, कभी-कभी असंतुष्ट लोग भ्रामक जानकारी फैलाने का प्रयास करते हैं। हर कंपनी का एक सिस्टम होता है। जब भी कोई कर्मचारी या कलाकार पूर्ण और अंतिम भुगतान प्राप्त करने के लिए जाता है, तो उन्हें इसका पालन करने की आवश्यकता होती है। कंपनी ने आज तक किसी कलाकार का बकाया नहीं रोका है। अधूरी जानकारी के आधार पर किसी कंपनी को गलत तरीके से बदनाम करना अनुचित और अनैतिक है। “शैलेश लोढ़ा और अन्य कलाकार प्रोडक्शन हाउस के विस्तारित परिवार की तरह रहे हैं। हमने संबंधित व्यक्ति के सम्मान के कारण बाहर निकलने और बाहर निकलने के कारणों पर गरिमामय चुप्पी बनाए रखी है। जब कोई कलाकार इस तरह का व्यवहार करता है तो यह बहुत ही दुखद और दर्दनाक होता है। शो से मिले रिश्ते और लोकप्रियता को भूल जाना गलत है। भुगतान कोई मुद्दा नहीं है। उन्हे अपना बकाया मिल जाएगा लेकिन उन्हे क्लोजर करने और कागजों पर हस्ताक्षर करने की जरूरत है,” प्रोडक्शन हाउस के करीबी एक अन्य सूत्र ने बताया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की प्रतिष्ठा और सद्भावना है। कंपनी ने भुगतान में एक दिन की भी देरी नहीं की है। अगर ऐसा होता तो प्रोडक्शन के साथ कोई कलाकार काम नहीं करता। जब कोई कलाकार इस तरह का व्यवहार करता है तो यह बहुत ही दुखद और दर्दनाक होता है। इतने लंबे समय तक चलने वाले डेली शो में काम करने वाले हर कलाकार को डिसिप्लिन में रहना पड़ता है। TMKOC एक दैनिक शो है और शो की गुणवत्ता बनाए रखने के लिए टीम चौबीसों घंटे काम करती है। कोई दर्शकों के प्रति कृतघ्न नहीं हो सकता।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3600 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here