वी-लॉजिस ने उत्तर भारत के औद्योगिक केंद्र गाजियाबाद और उपनगरीय जिले में एक नई वेयरहाउस सुविधा का उद्घाटन किया 

0
123

गाजियाबाद, 01 फ़रवरी, 2022 – वी-ट्रांस (इंडिया) लिमिटेड के एक प्रभाग और भूतल परिवहन से सम्बंधित मल्टीमॉडल एक्सप्रेस कार्गो मूवमेंट, वेयरहाउसिंग, थ्री पीएल, और ईकामर्स समाधान प्रदाता कंपनी वी-लॉजिस ने गाज़ियाबाद में अपना फुल्ली कम्प्लाइन्स ए-ग्रेड वेयरहाउस लॉन्च किया। 50,000 वर्ग फुट क्षेत्र में नवनिर्मित, यह हब सेंटर लगभग 15 प्रत्यक्ष और लगभग 200+ अप्रत्यक्ष रोजगार देगा। इस नए लॉन्च के साथ, वी-लॉजिस की अब पूरे उत्तरी राज्य में 10 से अधिक शाखाएँ और 11 हब सेंटर्स  हैं।

श्री महेंद्र शाह, ग्रुप चेयरमैन और प्रबंध निदेशक, वी-ट्रांस (इंडिया) लिमिटेड ने कहा, “हम भारत के ऑइल इंजन उद्योग के सबसे प्रसिद्ध केंद्रों में से एक, गाजियाबाद में अपने कारोबार का विस्तार करके बहुत खुश हैं। वी-लॉजिस का औद्योगिक हब का गाजियाबाद में विस्तार ग्रेटर नोएडा वेस्ट के मुख्य उद्योगों में प्रवेश करने की दिशा में एक बड़ा कदम है। इस क्षेत्र में आईटी और ऑटोमोटिव क्षेत्रों सहित विभिन्न कंपनियों ने अपने कार्यालय स्थापित किए हैं। गाजियाबाद क्षेत्र का हमारी विकास रणनीति में महत्वपूर्ण स्थान है क्योंकि इसकी सीमा दिल्ली से सटी हुई है और यह उत्तर प्रदेश के मुख्य प्रवेश द्वार के रूप में कार्य करती है। वी-ट्रांस भारत के  साथ-साथ सार्क देशों के व्यवसाय के प्रत्येक क्षेत्र जैसे प्रौद्योगिकी से लेकर टीम के निर्माण तक, ब्रांड इमेज को बढ़ावा देने से तकनीकी विकास और बुनियादी ढाँचे तक में  काम करने वाली एक विकासशील लॉजिस्टिक समाधान प्रदाता कम्पनी है ।

पिछले 63 वर्षों से उद्योग में होने के नाते, आज वी-लॉजिस एक मजबूत और तेज़  प्रबंधन टीम के साथ के सबसे बड़े उद्योग क्षेत्रों में से एक को सेवाएं दे रहे  है। एक प्रतिबद्ध और कुशल टीम के साथ वी-लॉजिस विभिन्न उद्योग-आधारित निर्माता ग्राहकों की सेवा कर रहे है, और उनके पास उत्तम और प्रभावी देखभाल के साथ विभिन्न उद्योगों के लिए कार्गो हैंडलिंग की विशेषज्ञता है। वे ग्राहकों की आवश्यकतानुसार समाधान प्रदान करते हैं। उत्तम तकनीक के साथ संचालन, विस्तृत नेटवर्क, उन्नत कार्यदल, और चुस्त मैनेजमेंट प्रैक्टिस के द्वारा वी-लॉजिस, माल का पूरी पारदर्शिता के साथ तेज और नुकसान मुक्त परिवहन सुनिश्चित करते हैं।

शहर में संचालित कई बड़े पैमाने के उद्योगों और छोटे पैमाने के उद्यमों के साथ यह सुविधा एक प्रमुख औद्योगिक हब है। गाजियाबाद को गेटवे ऑफ यूपी के रूप में भी जाना जाता है, जिसमें गाजियाबाद औद्योगिक क्षेत्र, साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र, ट्रांस-हिंडन औद्योगिक क्षेत्र और हिंडन विहार औद्योगिक क्षेत्र शामिल हैं। गाजियाबाद औद्योगिक क्षेत्र सबसे पुराने और सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्रों में से एक है, जहां छोटे और मध्यम आकार के इंजीनियरिंग, ऑटोमोटिव, टेक्सटाइल और फार्मास्यूटिकल्स उद्यम संचालित हैं। साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र में बड़े पैमाने के  कपड़ा, इंजीनियरिंग और फार्मास्यूटिकल्स उद्योग हैं। ट्रांस-हिंडन औद्योगिक क्षेत्र और हिंडन विहार औद्योगिक क्षेत्र में कपड़ा, इंजीनियरिंग और फार्मास्यूटिकल्स सहित कई छोटे और मध्यम आकार के उद्यम हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here