रियलमी ने अपना सबसे स्लिम स्मार्टफोन रियलमी नार्ज़ो N53 पेश किया; अल्ट्रा-स्लिम 7.49 मिमी. बॉडी और 33 वॉट चार्जिंग के साथ केवल 8,999 रु. के शुरुआती मूल्य में

0
28

भारत में सबसे भरोसेमंद टेक्नॉलॉजी ब्रांड, रियलमी ने आज अपना नवीनतम स्मार्टफोन रियलमी नार्ज़ो N53 पेश किया, जिसमें अगली पीढ़ी के उपयोगकर्ताओं के लिए स्लिम फॉर्म फैक्टर और अत्याधुनिक विशेषताएं हैं। यह स्मार्टफोन रियलमी द्वारा लॉन्च किया गया अब तक का सबसे स्लिम स्मार्टफोन है और इसमें 33 वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलॉजी के साथ उद्योग में अग्रणी 50MP AI कैमरा है। लंबे समय तक चलने वाली 5000mAh की बैटरी के साथ रियलमी नार्ज़ो N53 में मिनी कैप्सूल भी है जो यूज़र्स को तीन आवश्यक विशेषताएं प्रदान करता है । नार्ज़ो सीरीज़ स्मार्टफोन की एक स्टाइलिश रेंज है जो स्मार्टफोन का एक विस्तृत अनुभव प्रदान करती है। भारत में इसके 12.3 मिलियन यूज़र्स हैं।

नार्ज़ो एन सीरीज़ स्मार्टफोन की अगली पीढ़ी है, जिसे लीप-फॉरवर्ड टेक्नॉलॉजी और डिज़ाइन के साथ बनाया गया है ताकि यूज़र्स सबसे आगे रहते हुए अपने व्यक्तित्व का प्रदर्शन कर सकें। नार्ज़ो में ‘N’ विविधता, अद्वितीयता और असीमित संभावनाओं को प्रदर्शित करता है। यह उन लोगों पर केंद्रित है, जो दूसरों द्वारा परिभाषित होने से इंकार कर देते हैं, और जिनकी अद्वितीय रुचियाँ, महत्वाकांक्षाएं, और आकांक्षाएं हैं। रियलमी नार्ज़ो ब्रांड जैन-ज़ी को अगली पीढ़ी की डिवाइस और एमेज़ॉन.इन के साथ सुगम शॉपिंग अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

मनीष कुमार मिश्रा ने कहा, “हम हमेशा अपने ग्राहकों को अत्याधुनिक टेक्नॉलॉजी और लीप-फॉरवर्ड अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं। रियलमी में हमने भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को समझने के लिए एमेज़ॉन के साथ काम किया और यह स्मार्टफोन बनाया, जो बेहतरीन स्टाईल और फंक्शनलिटी के साथ अत्याधुनिक विशेषताएं प्रदान करता है। हम अपनी नार्ज़ो सीरीज़ में इस नए स्मार्टफोन, रियलमी नार्ज़ो N53 का अनावरण बहुत उत्साह के साथ कर रहे हैं। यह अत्यधिक स्लीक स्मार्टफोन है, जो रियलमी की श्रृंखला में स्लिमनेस की परिभाषा को बदल रहा है। केवल 7.49 मोटे रियलमी नार्ज़ो N53 ने एंट्री-लेवल सेगमेंट में एक नया मानक स्थापित कर दिया है। यह 33 वॉट सुपरवूक फास्ट चार्जिंग के साथ अत्याधुनिक डिज़ाईन, स्टोरेज और कैमरा क्षमताएं लेकर आया है। हमारा विश्वास है कि रियलमी नार्ज़ो N53 एक नया मानक स्थापित करने के लिए तैयार है, जो हमारे ‘नैक्स्ट जैन’यूज़र्स की हमेशा विकसित होती मांगों को पूरा करते हुए उन्हें रोमांचक और अभिनव तरीकों से अपनी रचनात्मकता व्यक्त करने में समर्थ बनाएगा।“

लॉन्च के बारे में श्री रंजीत बाबू, डायरेक्टर, वायरलेस एवं होम एंटरटेनमेंट, एमेज़ॉन इंडिया ने कहा, “एमेज़ॉन में हम ग्राहकों को भारत के सबसे लोकप्रिय ब्रांडों की सबसे विशाल श्रृंखला प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अपने इसी वादे के अनुरूप, हम एमेज़ॉन.इन पर रियलमी प्रोडक्ट रेंज में नया नार्ज़ो N53 पेश करने के लिए उत्साहित हैं। महज 8,999 रुपये के शुरुआती मूल्य के साथ हमें विश्वास है कि यह स्मार्टफोन उन ग्राहकों को बेहतरीन अपग्रेड प्रदान करेगा, जो स्लीक और शक्तिशाली डिवाईस पसंद करते हैं।“

रियलमी नार्ज़ो N53 – 33 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ सबसे पतला एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, जो अल्ट्रा-स्लिम 7.49 मिमी. बॉडी के साथ रियलमी का सबसे पतला स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में 33 वॉट सुपरवूक चार्जिंग है, जो डिवाइस को केवल 31 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देती है। रियलमी नार्ज़ो N53 में सर्वोच्च रिज़ॉल्यूशन के साथ 50 एमपी एआई कैमरा है, जो यूज़र्स को अपनी रचनात्मकता का पूरा प्रदर्शन करने में समर्थ बनाता है। इसके अलावा, इसमें 8एमपी के सेल्फी कैमरे के साथ नाइट मोड, एआई सीन रिकग्निशन, बोके इफेक्ट कंट्रोल जैसे अनेक दिलचस्प फोटोग्राफी फंक्शंस हैं। यह स्मार्टफोन यूनिसोक टी612 चिपसेट द्वारा पॉवर्ड है। रियलमी नार्ज़ो N53 दो आकर्षक रंगों- फैदर गोल्ड और फैदर ब्लैक में उपलब्ध है।

रियलमी नार्ज़ो N5का मूल्य एवं सेल की तारीख:

स्पेशल सेल
Amazon.in और realme.com | सीमित स्टॉक
उत्पाद       कलर        मूल्य   बैंक ऑफरस्पेशल सेल तारीख एवं समय
रियलमी नार्ज़ो N53
(4GB+64GB)
फैदर गोल्ड और फैदर ब्लैक8,999 रु.750 रु. तक*22 मई को दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक
रियलमी नार्ज़ो N53
(6GB+128GB)
10,999 रु.1000 रु. तक *
* एमेज़ॉन.इन पर एचडीएफसी क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड्स पर लागू। * रियलमी.कॉम पर एचडीएफसी बैंक कार्ड्स और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड्स एवं ईएमआई विनिमय पर तुरंत डिस्काउंट।
* सेल्स प्लेटफॉर्म के नियम व शर्तों के अनुसार बैंक ऑफर लागू।
पहली सेल 
Amazon.in और realme.com 
उत्पाद       कलर        मूल्य     कूपन ऑफर पहली सेल की तारीख  
realme narzo N53 (4GB + 64GB)फैदर गोल्ड और फैदर ब्लैक8,999 रु.500 रु.24 मई को दोपहर 12 बजे से 
realme narzo N53 (6GB + 128 GB)10,999 रु. 1000 रु. 
*कूपन केवल एमेज़ॉन.इन और रियलमी.कॉम पर उपलब्ध
रियलमी नार्ज़ो N53 की मुख्य विशेषताएंः
सी-एंगल बेज़ेल के साथ 7.49 मिमी अल्ट्रा स्लिम डिज़ाईन
स्मार्टफोन के आंतरिक स्ट्रक्चर में निरंतर सुधार करने के बाद रियलमी नार्ज़ो N53 रियलमी द्वारा लॉन्च किया गया अब तक का सबसे स्लिम स्मार्टफोन हैजिसमें 7.49 मिमी. की अल्ट्रा-स्लिम बॉडी है। कैलिफोर्निया सनशाईन से प्रेरित इस स्मार्टफोन का बैक डिज़ाईन शानदार रूप से चमकते हुए लोगों को सकारात्मकता और युवापन का अहसास प्रदान करता है। रियलमी नार्ज़ो N53 में स्मार्टफोन के किनारे पर राईट-एंगल बेज़ेल डिज़ाईन हैजो हाथों में बहुत ही आरामदायक अहसास और बेहतरीन ग्रिप प्रदान करता है। यह फीचर आम तौर से हाई-एंड के फ्लैगशिप फोन में देखने को मिलता है।
5000mAh की शक्तिशाली बैटरी के साथ 33वॉट सुपरवूक चार्जिंग
रियलमी नार्ज़ो N53 में 33 वॉट सुपरवूक चार्जिंग सॉल्यूशन हैजो अपने सेगमेंट में सबसे तेज चार्जिंग है। यह टेक्नॉलॉजी तेज चार्जिंग के लिए हाई-वोल्टेजलो-करंट चार्जिंग तकनीक का इस्तेमाल करती है। इसे 50 प्रतिशत तक चार्ज होने में सिर्फ 31 मिनट का समय लगता हैऔर 88 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी है और इसमें इस रेंज के लिए सर्वश्रेष्ठ चार्जिंग एलगोरिद्म और प्रोटेक्शन सिस्टम हैजिससे सभी के लिए तेज और सुरक्षित चार्जिंग सुनिश्चित होती है।
12GB तक डायनामिक RAM+ 128GB RAM
रियलमी ने DRE टेक्नॉलॉजी का विकास किया हैजो स्मार्टफोन की सीमित मैमोरी का हल प्रदान करने के लिए ROM को वर्चुअल RAM में परिवर्तित कर देती हैजिससे RAM की क्षमता बढ़ जाती है। नार्ज़ो N53 की 6GB की RAM में 6GB की अतिरिक्त RAM जोड़कर इससे 12GB RAM का अनुभव प्राप्त किया जा सकता है। साथ ही फोन 128GB तक स्टोरेज को सपोर्ट करता है।
50MP AI कैमरा
रियलमी नार्ज़ो N53 में 50MP का प्राइमरी एआई कैमरा हैजो अपने मूल्यवर्ग में सबसे ज्यादा पिक्सल परफॉर्मेंस देता हैताकि यूज़र आसानी से हाई क्वालिटी के फोटो ले सकें। उच्च रिज़ॉल्यूशन द्वारा स्पष्ट और विस्तृत फोटो मिलते हैं। इसके कैमरे में नाइट मोडपोर्ट्रेट मोडएचडीआरएआई सीन रिकग्निशन और बोके इफेक्ट कंट्रोल जैसे कई अन्य मोड हैं। इस स्मार्टफोन में F/2.0 के लार्ज अपर्चर के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा है और यह 720p वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है। इसके फ्रंट कैमरा में भी पोर्ट्रेट मोडफिल्टरएआई ब्यूटी और एचडीआर जैसी विशेषताएं हैंऔर यह यूज़र्स को बेहतरीन सेल्फी प्रदान करता है।
90हर्ट्ज़ एफएचडीडिस्प्ले
रियलमी नार्ज़ो N53 में उल्लेखनीय 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट हैजो इस मूल्यवर्ग में सबसे ज्यादा है। इसकी 6.74’’ की मिनी-ड्रॉप फुल स्क्रीन में 90.3% का स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात, 450 निट्स की ब्राईटनेस, 180हर्ट्ज़ की टच सैंपलिंग दर और 16.7 मिलियन कलर्स प्रदर्शित होते हैं।
मिनी कैप्सूल
रियलमी नार्ज़ो N53 में एक मिनी कैप्सूल फीचर है, जो पहली बार रियलमी सी55 और रियलमी नार्ज़ो N55 में पेश किया गया था। यह फीचर स्क्रीन को सुगमता से एडजस्ट कर कैमरा मॉड्यूल कटआउट के चारों को फैल जाता है, और विभिन्न फीचर्स प्रदर्शित करता है। इस फीचर तक कुछ सरल चरणों में पहुँचा जा सकता है और एक बार खुलने के बाद मिनी कैप्सूल यूज़र को तीन उपयोगी विकल्प पेश करता है। पहला विकल्प है बैटरी का स्टेटस, दूसरा डेटा यूसेज़ और फिर स्टेप्स काउंट, जो ओटीए द्वारा एक्टिवेट होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here