14 से 16 जुलाई के बीच दिल्ली के प्रगति मैदान में होगा वाइब्रेंट इंडिया 2023 का आयोजन

0
250

दिल्ली के प्रगति मैदान में 14  से 16 जुलाई के बीच वाइब्रेंट इंडिया 2023 प्रदर्शनी का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें शीर्ष उद्योग से जुड़े उद्यमी और उनके उत्पादों की श्रृंखला शामिल होंगे। तीन दिवसीय वाइब्रेंट इंडिया 2023 का 10वां व 11वां वार्षिक संस्करण भारत का सबसे विशाल सोर्सिंग हब है, जिसमें स्टेनलेस स्टील हाउसवेयर, होटलवेयर, किचनवेयर, टेबलवेयर, प्लास्टिक होमवेयर, घरेलू उपकरण, उपहार और सजावट के लिए उत्तम उत्पादों आदि का प्रदर्शन किया जाएगा।
प्रदर्शनी में हॉकिंस, मि. कुक, पीएनबी,मैक्स- फ्रेस, लॉयन कटलरी, भलारिया, प्रभा, प्रलीलेडी प्रिंगल, बाल्ट्रा, एंकर, नगीना, बेगानी, इंडिया गोल्ड, फेबियानो, मिंटेज, जैक्सन,रेड चिली,सेलो, एलिगेन्ट,टफवेयर, ब्लैक शेफ,ताज महल,टाइगर, एंजल,डीएस मेटल,पेंसोनिक ,एक्शनवेयर, रसोईया,पोगो, चार्ली स्टील और एडोरोसिल जैसे सबसे शीर्ष ब्रांड और कंपनियां हिस्सा ले रही हैं।

कार्यक्रम के संबंध में वाइब्रेंड इंडिया 2023 के आयोजक श्री नरेन्द्र दिवाकर ने उत्साहित होते हुए कहा कि “आखिरकार बहुप्रतिक्षित वाइब्रेंट इंडिया 2023 का नवीन संस्करण अब लोगों के सामने हैं, जिसमें अधिकांश शीर्ष कंपनियों के उद्यमी शामिल होकर अपने मशहूर ब्रांड की नवीन पेशकश करेंगे। इस तीन दिवसीय वाइब्रेंट इंडिया 2023 के 10वें और 11वें वार्षिक संस्करण से अपेक्षा करते हुए उन्होंने कहा कि यह आयोजन दुनिया के सबसे बड़े और तेजी से बढ़ते उपभोक्ता बाजार में उद्यमियों के व्यापारिक नेटवर्क को बढ़ाने में भरपूर मदद करेगा।“ रोजमर्रा की जिंदगी में घरेलू सामान एवं उपकरणों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है, इसलिये ज्यादातर लोग इसकी गुणवत्ता के लिये शीर्ष ब्रांड का चयन करते हैं। वायब्रेंट इंडिया 2023 में शीर्ष ब्रांड के नयी पेशकश के चलते लगभग 10 से 15 हजार आगंतुकों के आने की उम्मीद है, जो इस प्रदर्शनी की सफलता में अहम भूमका निभाएंगे।  वहीं 14 से 16 जुलाई के बीच आयोजित हो रहे इस बी2बी कार्यक्रम में भारतीय घरेलू सामानों और उपकरणों के क्षेत्र में बढ़ते उपभोक्ता बाजार में अपनी मजबूत पकड़ बनाने के लिये प्रतिबद्ध लगभग 800 से अधिक प्रदर्शकों के अपने नवाचार के साथ शामिल होने की आशा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here