बालाजी टेलीफिल्म्स ने डिंग इन्फिनिटी के साथ सहयोग किया |

0

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, भारत की प्रमुख मीडिया और कंटेट पावरहाउस, ने आज डिंग इन्फिनिटी के साथ तनवीर बुकवाला द्वारा प्रचारित एक रचनात्मक स्टूडियो के साथ रणनीतिक सहयोग की घोषणा की। यह सहयोग अधिक से अधिक डिजिटल सामग्री बनाने और तेजी से बढ़ते डिजिटल स्ट्रीमिंग बाजार के विकास में सफलतापूर्वक भाग लेने के लिए बालाजी टेलीफिल्म्स अहम हिस्सा है। स्ट्रीमिंग कंटेट की अधिक मांग गति पैदा करती है और उद्योग में अपनी तरह के पहले कदम में, बालाजी टेलीफिल्म्स से समर्थन के साथ स्ट्रीमिंग भविष्य के लिए एक निश्चित दृष्टि के साथ एक कंपनी बनाने के लिए एक प्रभावशाली निर्माता तनवीर बुकवाला को सशक्त बनाता है।

तनवीर ने अतीत में कुछ सफल शो का निर्माण किया है जैसे फितरत (ALTBalaji / ZEE5), रसभरी (अमेज़न प्राइम) और असुर (वूट सेलेक्ट)। बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ यह सहयोग, तनवीर को ओटीटी प्लेटफार्मों, डिजिटल फीचर फिल्मों, वीआर कंटेट और प्रतिभा प्रबंधन के लिए एक नया और अनूठा स्पिन बनाने के लिए सक्षम करेगा, जिसमें सर्वव्यापी रचनात्मक सामग्री समाहित होंगी।

संभावित 500 मिलियन दर्शकों के आधार के साथ कहानी कहने के बढ़ते संकेतों के साथ, डिंग इन्फिनिटी मूल आईपी के निर्माण, रचनाकार के स्वामित्व वाली सामग्री, लाइसेंसिंग और अंतरराष्ट्रीय स्वरूपों को सिंडिकेट करने और राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों नए ओटीटी संबंधों में निवेश करने पर ध्यान केंद्रित करेगी।

सुश्री एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा कि “तनवीर एक सच्चे कहानीकार हैं और एक दशक से अधिक समय तक उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स में कई परियोजनाओं पर बिना थके और बहुत लगन से काम किया है। वह आज डिजिटल स्पेस में सबसे नवीन आवाज़ों में से एक है और हमें उनकी रचनात्मक दृष्टि का समर्थन करने और उन्हें एक मंच देने की खुशी है। बालाजी टेलीफिल्म्स हमेशा से ही भारतीय मीडिया और मनोरंजन उद्योग में प्रतिभाओं की पहचान करने और उन्हें आगे बढ़ाने में अग्रणी रही है और यह दीर्घकालिक सहयोग हमें रचनात्मक प्रतिभा को जारी रखने और सशक्त बनाने की अनुमति देगा ”

श्रीमती शोभा कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स के प्रबंध निदेशक ने कहा, “डिंग इन्फिनिटी के साथ यह सहयोग अपने डिजिटल कारोबार को बढ़ाने के लिए बालाजी टेलीफिल्म्स की रणनीति का हिस्सा है और हमें बढ़ते डिजिटल दर्शकों के लिए अधिक सामग्री बनाने में एक नामी रचनात्मक प्रतिभा के साथ भागीदारी करने की अनुमति देगा। हमें इस सहयोग से बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि डिंग इन्फिनिटी प्रारूपों में काम करेगी और रचनाकारों के लिए एक अद्वितीय डिजिटल इको सिस्टम बनाएगी। तनवीर का काम नए जमाने का और मनोरंजक है और हमारे लिए पूरक कहानी कहने के अवसर पैदा करता है। यह बालाजी टेलीफिल्म्स के लिए बिजनेस की दृष्टि से उत्कृष्ट साबित हुआ है और उत्पादन और वितरण क्षमता हमारे लिए महत्वपूर्ण मूल्य पैदा करेगा। ”

डिंग इन्फिनिटी के फाउंडर श्री तनवीर बुकवाला ने कहा, “अधिकांश रचनाकार अपनी रचनात्मक दृष्टि को कई विचारों और अवधारणाओं के लिए निधि देने के लिए संघर्ष करते हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स और एकता का मेरी क्षमताओं में विश्वास, मुझे अपनी रचनात्मकता को तार्किक और रणनीतिक समर्थन के साथ सक्षम करने का अवसर देता है। यह सुपरचार्ज वृद्धि होगी और डिंग इन्फिनिटी को बढ़ती डिजिटल दर्शकों के लिए कहानी कहने के अवसरों को बढ़ाने की अनुमति देगा। मैं इस नई रोमांचक यात्रा के लिए तत्पर हूं। यह अंततः ब्रह्मांड में एक अनंत डिंग लगाने का समय है। ”

Leave A Reply

Your email address will not be published.