एआई भारत के लिए अधिक विज़ुअल, इमर्सिव और मददगार गूगल मैप्स को सुपरचार्ज करना जारी रखता है

0
65

एआई ने लगभग एक दशक तक गूगल मैप्स को सुपरचार्ज किया हैजिससे भारत के लिए एक व्यापकअपटूडेट और उपयोगी मैप्स सक्षम हो गया है। गूगल लंबे समय से लाखों किलोमीटर लंबी शहरी और ग्रामीण सड़कों और 300 मिलियन से अधिक इमारतों को मैप करने के लिए एआई  का उपयोग कर रहा है। गूगल मैप्स कई भाषाओं में 50 मिलियन से अधिक खोजों को प्रदर्शित करता है, और प्रत्येक दिन 2.5 बिलियन किलोमीटर से अधिक दिशाओं की जानकारी देता है। एआई  ने कंपनी को देश भर में 30 मिलियन से अधिक कारोबारों और स्थानों को गूगल मैप्स पर डालने में भी सक्षम बनाया है, जिससे लोगों को व्यावसायिक घंटे, फ़ोटो और रिव्यु जैसी उपयोगी जानकारी तक पहुंच के साथ रोजमर्रा के निर्णय लेने में मदद मिलती है।

मिरियम कार्तिका डैनियलवीपी – गूगल मैप्स एक्सपीरियंस, ने देश के लिए कंपनी की प्राथमिकताओं के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा, एआई ने ऐसे समाधान बनाने की हमारी क्षमता को तेज कर दिया है जो भारत जैसे देश की विविधता और जटिलता को माप सकते हैं।  भारतीय उपयोगकर्ताओं की आवश्यकताओं के लिए एक समृद्ध और अधिक व्यापक लोकलाईज़ड मैप बनाने के उद्देश्य सेगूगल ने आज लोगों को लैंडमार्क्स के आधार पर स्थानों को आसानी से ढूंढने के लिए एक भारत-प्रथम नवाचारएड्रेस डिस्क्रिप्टर लॉन्च किया है। गूगल उपयोगकर्ताओं के नेविगेट करने और दुनिया का पता लगाने के तरीके को बदलने के लिए अधिक दृश्यमान और इमर्सिव मैप्स बनाने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहा है।

टी कोशीएमडी और सीईओओएनडीसी“हम भारत में पब्लिक ट्रांसपोर्ट अनुभवों में क्रांति लाने की दिशा में गूगल मैप्स के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं।

जसपे के संस्थापक और सीईओविमल कुमारटेक्नोलॉजी  पब्लिक  ट्रांसपोर्ट  को सहज और सुपर सुविधाजनक बनाकर अपनाने को बढ़ावा दे सकती है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here