शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​विक्रम कोचर स्टारर डंकी सिनेमाघरों में 21 दिसंबर को रिलीज हो गई है|

0
51

फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप थी और फिर ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का पहली बार एक साथ आना भी था. लेकिन अकसर देखा गया है कि जब दो दिग्गज मिलते हैं तो जरूरी नहीं कि वो सितारों को छू सकें. कई बार वह पताल की गहराइयों तक पहुंच जाते हैं. कुछ ऐसा ही डंकी को देखने के बाद इशारा मिलता है.

डंकी की स्टोरी पंजाब के चार युवाओं की है जो विदेश जाना चाहते हैं. विदेश में भी लंदन जाना चाहते हैं. उनकी कुछ मजबूरियां और वह उनसे पैसा कमाकर लड़ना चाहते हैं. बेशक जिंदगी इतनी आसान नहीं है. शाहरुख खान उनकी जिंदगी में आते हैं और उनकी मदद करने की कोशिश करते हैं. कॉमेडी होती है और ट्रेजेडी भी नजर आती है. इस सब के बीच डंकी कुछ कुछ थ्री ईडियट्स जैसी नजर आने लगती है. फिर शाहरुख खान उन्हें डंकी रूट से लंदन लेकर जाता है. फिल्म में काफी कुछ होता है. नहीं देखने को मिलती है तो एक्टिंग, कहानी और मजबूत डायरेक्शन. फिल्म का फर्स्ट हाफ कुछ हंसाता है. सेकंड थकाता है और अंत आते-आते सब मजाक बन कर रह जाता है.

डंकी में भी इमिग्रेशन का मसला लेकर आए और बताया कि किस तरह लोग बिना वीजा के भी विदेश जाने के लिए तैयार रहते हैं. इसमें शाहरुख खान को लाए तो सही लेकिन उन्हें फिल्म में हावी नहीं होने दिया. इस तरह शाहरुख खान ने जान लगाई.

रेटिंग: 3.5/5 स्टार

डायरेक्टर: राजकुमार हिरानी

कलाकार: शाहरुख खान, तापसी पन्नू, अनिल ग्रोवर और बोमन ईरानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here