आशीर्वाद ने आटे के लिए ग्राहकों को दिया ‘क्‍वॉलिटी सर्टिफिकेट’

0
90

भारत के नंबर 1 आटा ब्राण्ड आशीर्वाद ने एक महत्वपूर्ण और अनूठा कदम उठाते हुए अपना एक नया कैम्पेन ‘लिख के ले लो’ लॉन्च किया है। आज के दौर में ग्राहक भोजन में इस्तेमाल किए जाने वाले खाद्य पदार्थों को लेकर काफी सजग हो गए हैं और अक्सर उनकी गुणवत्ता जांचने के लिए उसकी सामग्रियों, स्रोत जैसी जानकारियां पाने की कोशिश करते हैं। आटा जैसी खाद्य श्रेणी, जहां ज्यादातर लोग अभी भी अनब्राण्‍डेड प्रारूपों का इस्तेमाल कर रहे हैं, ऐसे में आशीर्वाद पहली बार इस क्षेत्र में एक पहल लेकर आया है। इस पहल के माध्यम से आशीर्वाद ग्राहकों में आत्मविश्वास लाना चाहता और उनके मन से हर डर को दूर करना चाहता है।

ब्राण्डेड आटा सेगमेंट में एक जिम्मेदार लीडर के तौर पर, आशीर्वाद पारदर्शिता और भरोसे को बढ़ावा देने के लिए पर्सनलाइज्‍ड ‘क्‍वॉलिटी सर्टिफिकेट’ लेकर आया है। सोर्सिंग: आशीर्वाद आटा, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश और पंजाब जैसे राज्यों के चुनिंदा गेहूं से तैयार किया जाता है। इसके बाद यह 40+ क्‍वॉलिटी कंट्रोल परीक्षणों से होकर गुजरता है।

इस कैम्पेन पर अपनी राय देते हुए, अनुज कुमार रुस्तगी, सीओओ, स्टेपल्‍स एवं एडजैसेंसीज, आईटीसी फूड्स, का कहना है, “लिख के ले लो’ कैम्पेन, आशीर्वाद की गुणवत्ता तथा शुद्धता की परंपरा में बहुत बड़ा कदम है। यह कैम्पेन सर्वोच्‍च मानक का गेहूं का आटा देने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह सर्टिफिकेट ना केवल हर कदम पर हमारे गुणवत्ता मानकों का आश्वासन देता है।