झलक दिखला जा में पिता-बेटी के रिश्ते को समर्पित तनीषा मुखर्जी की दिल छू लेने वाली प्रस्तुति ने सभी को भावुक कर दिया, नेटिज़न्स ने उनकी सराहना की!

0
62

तनीषा मुखर्जी का रिश्ता ट्वाइलाइट या ‘रोमियो-जूलियट’ से भी बेहतर प्रेम कहानी रहा है। सप्ताह दर सप्ताह, यह अभिनेत्री अपने अविश्वसनीय मूव्स और कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है। चाहे वह उनके मनोरंजक डांस मूव्स हों या उनके हाई-ऑक्टेन स्टंट और अभिनय के साथ मंच पर उनकी शालीनता, सब कुछ दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखने में कामयाब रहा। हालाँकि, जहाँ तक उनके प्रदर्शन का सवाल है, यह सप्ताह तनीषा के लिए बहुत अधिक व्यक्तिगत था। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपने कोरियोग्राफर के साथ एक विशेष ट्रैक पर प्रदर्शन किया, जो एक पिता और बेटी के बीच के खूबसूरत रिश्ते को परिभाषित करता है और इसके तुरंत बाद, इसने सभी की आंखों में आंसू ला दिए। जज फराह खान, अर्चना पूरन सिंह सिंह से लेकर तनीषा तक हर कोई अपने आंसू नहीं रोक सका और इसने सभी को बहुत भावुक कर दिया।

मुझे अपने खूबसूरत पलों की याद आई जो मैंने अपने पिता के साथ साझा किए थे और उन्होंने मेरे लिए प्रेरणा का काम किया। एक पिता और बेटी के बीच का बंधन सबसे खूबसूरत बंधनों में से एक होता है और इसीलिए, कहा गया है ना कि एक बेटी हमेशा अपने पिता की छोटी राजकुमारी होती है, चाहे वह कितनी भी बड़ी हो जाए। मुझे खुशी है कि मेरा प्रदर्शन हर किसी के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ सका और इसीलिए, सभी तालियाँ और प्रशंसा वास्तव में खास और हृदयस्पर्शी महसूस हुई। “मैं इस एक्ट को इतना खास बनाने के लिए अपने कोरियोग्राफरों और पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहती हूं। साथ ही, मेरा समर्थन करने और मुझे प्यार देने के लिए मेरे सभी प्रशंसकों का धन्यवाद।

झलक दिखला जा में मंच पर इतना सुंदर अभिनय करने के लिए तनीषा को बधाई। आशा है कि वह अंततः शो जीतने के लिए सभी को प्रेरित और मनोरंजन करती रहेगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here