रविरा भारद्वाज और मनीष गुलाटी अभिनीत गाना ‘जिऊं कैसे’ प्यार, वासना और नफरत की चरम यात्रा को दर्शाता है

0
63

रविरा भारद्वाज और मनीष गुलाटी का बहुप्रतीक्षित गाना ‘जिऊं कैसे’ पिछले दिनों रिलीज हो गया। इस गाने के जरिये अनूठी और प्रतिभाशाली इन दोनों कलाकारों की बेहतरीन जुगलबंदी संगीत और सिनेमा के अनूठे मिश्रण को एक साथ सामने लाता है। मनीष गुलाटी को आखिरी बार मनोरंजक नेटफ्लिक्स वेब श्रृंखला ‘कैट’ में देखा गया था। वहीं, रविरा भारद्वाज अभिनय जगत की स्टार हैं। इन्हें इससे पहले जियो सिनेमा पर ‘ऐसा क्यूं’ और एमएक्स प्लेयर जीटीवी के वेब शो ‘बेटा हमसे ना हो पाएगा’ में मुख्य भूमिका के रूप में देखा गया था।

‘जिऊं कैसे’ के बारे में रविरा भारद्वाज ने बताया, ”जिऊं कैसे’ इसलिए बनाया गया, क्योंकि मेरे पिता ने मेरी खूबसूरत मां के लिए गीत के बोल लिखे थे और मैंने और मनीष ने मेरी मां के प्रति मेरे पिता के प्यार का सम्मान करने के लिए इस पर साथ में काम करने का फैसला किया। । ‘जिऊं कैसे’ प्यार, वासना और नफरत की चरम यात्रा को दर्शाता है। हमने इससे बाहर की कहानी के साथ मानवीय भावनाओं के तमाम पहलुओं को एक संगीत वीडियो में चित्रित करने और उसे संपूर्ण बनाने की कोशिश की है।’
इसे गाने के बारे में मनीष गुलाटी ने कहा, ”जिऊं कैसे’ पर काम करना एक रोमांचक अनुभव था। इस परियोजना पर रविरा के साथ सहयोग करने से हमें एक संगीत वीडियो के भीतर कहानी कहने के सिनेमाई आयामों का पता लगाने की इजाजत मिली। ‘जिऊं कैसे’ रविरा भारद्वाज और मनीष गुलाटी अभिनीत एमजी प्रोडक्शंस द्वारा नियं​त्रित यह गाना डॉ. रवींद्र भारद्वाज, हिमांशु शर्मा, मनीष गुलाटी, डॉ. उमा भारद्वाज द्वारा निर्मित है। जी म्यूजिक कंपनी पर उपलब्ध इस म्यूजिक वीडियो को अर्जेल ने निर्देशित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here