अलंकृता सहाय ‘फूह से फैंटेसी’ सीजन 3 में अपने एपिसोड के मिले प्यार और सराहना से बेहद रोमांचित हैं, प्रशंसकों के लिए धन्यवाद संदेश साझा किया!

0
104

अलंकृता सहाय जियो सिनेमा के विशेष ‘फूह से फैंटेसी’ सीजन 3 के दूसरे एपिसोड का हिस्सा हैं, तब से उनकी ओर से उम्मीदें काफी उम्मीदे थीं। अलंकृता ने जब भी स्क्रीन पर कोई किरदार निभाया है, उन्होंने उसके साथ पूरा न्याय किया है और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। इसे और भी खास बनाने वाली बात यह है कि यह पहली बार है कि ‘फू से फैंटेसी’ की टीम सीजन 3 में एक थ्रिलर कहानी लेकर आई है।

“इस समय मेरा दिल बहुत भरा हुआ है क्योंकि ये सारी सराहनाएं दिल को छूने वाली लगती हैं। मुझे प्राप्त हो रहे DM और कमेंट विशेष लगते है और मैं वास्तव इसे पसंद कर रही हूं। कहानी आयशा राजदान के बारे में है और उनकी सबसे बड़ी कल्पना उनकी स्वतंत्रता है, मेरे लिए व्यक्तिगत स्तर पर भी स्वतंत्रता बहुत महत्वपूर्ण है और यही कारण है कि, मैं इसे स्क्रीन पर और भी आकर्षक बनाने के लिए अपने व्यक्तित्व के कुछ इनपुट ला सकी। मैंने एक सेक्सी महिला की भूमिका निभाने की पूरी कोशिश की और उसकी गहराई को सही तरीके से लोगों के सामने रखा।

“यह पहली बार था जब मैंने स्क्रीन पर एक कामुक दृश्य पेश करने का फैसला किया क्योंकि कहानी की जरूरत थी और मुझे खुशी है कि सब कुछ बहुत ही सौंदर्यपूर्ण तरीके से सामने आया। मेरे किरदार को प्रशंसकों से जबरदस्त प्यार मिल रहा है

अलंकृता को इस अंदाज में शानदार प्रदर्शन करने के लिए बधाई और हम कामना करते है कि उन्हें इस तरह से आगे भी प्रशंसाएं मिलती रहें। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।