ग्लूकोविटा बोल्ट्स ने वायकॉम18 कंज़्यूमर प्रोडक्ट्स के साथ गठबंधन किया – बच्चों के लिए विशेष ‘मोटू पतलू’ कलेक्टिबल्स पेश किए

0
92

एनर्जी सप्लीमेंट श्रेणी में अग्रणीग्लूकोविटा बोल्ट्स ने एक टीवीसी द्वारा भारत की सबसे लोकप्रिय किड्स एंटरटेनमेंट फ्रेंचाइजी,  निक्लोडियन के मुख्य शो, “मोटू पतलू” के साथ गठबंधन करने की घोषणा की। भारत के सबसे बड़े मीडिया समूहों में से एक की व्यापारिक शाखावायकॉम18 कंज्यूमर प्रोडक्ट्स के साथ यह गठबंधन इनोवेशन करने और बच्चों का दिल जीतने के ब्रांड के मिशन की ओर एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।

“मोटू पतलू मैगनेट” ऑफर ऊर्जा की दुनिया और भारत के नंबर 1 टून्स मोटू पतलू के आकर्षण को एक साथ लाता है।बोल्ट्स के हर पैक में बच्चों को अपने पसंदीदा मोटू पतलू किरदारों का एक कलेक्टिबल मैगनेट मिलेगा। ऊर्जा और मनोरंजन का यह मिश्रण बच्चों द्वारा स्नैक खाने का अनुभव बेहतर बनाकर उन्हें ख़ुशी के क्षण और स्थायी यादें प्रदान करेगा।

 श्री एस प्रसन्न रायवाईस प्रेसिडेंट – मार्केटिंगविप्रो कंज्यूमर केयर एंड लाइटिंग ने कहा, “हम भारत के नंबर 1 टून्स – ‘मोटू पतलू’ के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करके बहुत उत्साहित हैं। ग्लूकोविटा बोल्ट्स हमेशा से बच्चों के जीवन में इनोवेशन और उत्साह लाता रहा है। अपने ‘मोटू पतलू मैग्नेट’ ऑफर के साथ हम मोटू पतलू का जादू और ऊर्जा की दुनिया एक साथ पेश करके स्नैक खाने के एक ऐसे अनुभव का निर्माण कर रहे हैंजो पौष्टिक तो है हीपर इसके साथ बहुत मजेदार भी है। 

वायकॉम18 के बिज़नेस हेडकंज्यूमर प्रोडक्ट्ससचिन पुणताम्बेकर ने कहा, “वायकॉम18 कंज्यूमर प्रोडक्ट्स में हमेशा से हमारा उद्देश्य नई साझेदारियों द्वारा ग्राहकों को इनोवेटिव उत्पाद प्रदान करना है। 

मोटू पतलू के साथ अपने इस सफ़र में ग्लूकोविटा बोल्ट्स ऊर्जा और मनोरंजन का एक आकर्षक मिश्रण पेश करेगा, जो पूरे भारत में बच्चों को मंत्रमुग्ध कर देगा। इसलिए इस आकर्षक “मोटू पतलू मैगनेट” ऑफर में ग्लूकोविटा बोल्ट्स और मोटू पतलू के साथ ऊर्जा और मनोरंजन का अनुभव पाने के लिए तैयार रहें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here