परिवार के साथ आध्यात्मिक यात्रा पर स्नेहा वाघ

0
99

स्नेहा वाघ का किरदार प्रोतिमा हाल ही में उनके टेलीविजन शो में समाप्त हुआ, लेकिन यह छुपे हुए आशीर्वाद की तरह था। स्नेहा वाघ ने कहा, “मेरे पिता के निधन के बाद, मेरी माँ कहीं बहार नहीं गई थी । इसलिए मैं अपनी बहन, अपनी मासी के साथ उनके लिए एक यात्रा की योजना बना रही थी, लेकिन मुझे यकीन नहीं था कि मैं भी उनके साथ इस यात्रा पर जा पाऊंगी या नहीं।” नीरजा शॉ के मेरे किरदार की समाप्ति के कारण मैं उनके साथ यात्रा कर पाई ।

स्नेहा वाघ ने अपनी पारिवारिक यात्रा के दौरान गुजरात में मंदिरों का दौरा किया, खासकर द्वारका में।”द्वारका एक ऐसी जगह है जो साल भर बहुत गर्म रहती है लेकिन आश्चर्यजनक रूप से साल का यह समय बहुत सुखद था। न बहुत गर्म और न ही बहुत ठंडा। यह हमारे देश का अंतिम छोर है जो पाकिस्तान के पास है, हमने छोटे से द्वीप बेट – द्वारका का भी दौरा किया, समुद्र से घिरा हुआ और सुंदर दृश्यों के साथ। इसके अलावा, द्वारका चारधामों में से एक है, हमने श्री कृष्ण के लगभग पूरे जीवन चक्र का दौरा इस यात्रा के दौरान किया, स्नेहा वाघ ने साझा किया कि उन्होंने द्वारका की यात्रा की योजना क्यों बनाई।

अपनी यात्रा के दौरान स्नेहा वाघ ने स्थानीय बाजारों में जाकर फाफड़ा-जलेबी जैसा पारंपरिक गुजराती नाश्ता किया और गुजराती भोजन का आनंद लिया। “मैंने भी कुछ चीजें खरीदीं, लेकिन मेरी मां, बहन और मासी ने बहुत सारी खरीदारी की और मैं किनारे पर खड़ी होकर खरीदारी के लिए उनके उत्साह को देख रही थी, ” स्नेहा वाघ ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here