नेहा भसीन नए साल की पूर्व संध्या पर अपने शानदार प्रदर्शन से जम्मू में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं!

0
71

बहुत कम गायकों में मंच को ऊर्जा से भर देने की क्षमता होती है, उनमें से एक नाम है नेहा भसीन। जैसे-जैसे नए साल की पूर्वसंध्या करीब आ रही है, जम्मू में लोग का भाग्य खुल रहा है क्योंकि नेहा भसीन वहां नए साल की पूर्व संध्या पर प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

नए साल की पूर्वसंध्या के ख़ुशी के अवसर पर, नेहा भसीन प्रतिष्ठित जम्मू क्लब में प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहाँ माननीय राजनेता, उपराज्यपाल, राज्यपाल और अन्य आईएएस अधिकारी सदस्य हैं। “जम्मू एक खूबसूरत जगह है और यही कारण है कि इसे ‘धरती पर स्वर्ग’ कहा जाता है। नए साल की पूर्वसंध्या एक ख़ुशी का अवसर है और एक कलाकार के रूप में, आपकी सबसे बड़ी प्रशंसा तब होती है जब आप अपने दर्शकों के बीच खुशी और उत्साह फैलाते हैं। और यही वजह है की मुझे ऐसे विशेष अवसरों पर प्रदर्शन करना पसंद है।

यह एक अच्छा साल रहा है और अब, कड़ी मेहनत करने का और अगले साल की शानदार शुरुआत करने का समय है। मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।”

उम्मीद और कामना है कि नेहा को जम्मू में प्रदर्शन करते समय वास्तव में बहुत मजा आएगा और वह अपने दर्शकों को मनोरंजन की वह खुराक देना जारी रखेगी जिसके लिए वह हमेशा जानी जाती हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here