सई एम मांजरेकर और गुरु रंधावा की फिल्म कुछ खट्टा हो जाए दर्शकों को एक मजेदार सफर पर ले जाने का वादा करता है, देखिए ट्रेलर

0
88

सई एम मांजरेकर और गुरु रंधावा की रॉम-कॉम फिल्म कुछ खट्टा हो जाए, जो आगरा की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है, अपनी रिलीज के साथ दर्शकों को गुदगुदाने का वादा करती है। जबिक कहानी दो प्रेमियों और उनके क्रेजी परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है, टीज़र के साथ इसकी पहली झलक ने बहुत मजेदार माहौल पेश किया है। और अब निर्माताओं ने हमें फिल्म के ट्रेलर के साथ इस मॉडर्न प्रेम कहानी की एक और नई झलक दिखाई है।

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे दो युवा प्रेमी शादी करते हैं, और फिर उनका जीवन क्रेजीनेस से भर जाता है। चीजें तब बदल जाती हैं जब गलत प्रेगनेंसी उनके जीवन का आदर्श बन जाती है। हालांकि बाद में पता चलता है कि यह एक धोखा था। ऐसे में चावलास के लिए ये सब कैसे खत्म होता है, ये जानने के लिए एक इमोशनल और म्यूजिकल रोलर कोस्टर से भरा सफर आपको उत्साहित करेगा।

सई ने कहा, “यह क्रू सबसे दयालु, प्यारा और सबसे मज़ेदार है, जिनके साथ मैंने कभी काम किया है और यह स्क्रीन पर भी दिखता है। निर्माता अमित भाटिया ने फिल्म के पीछे की प्रेरणा के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “आप सभी को धन्यवाद, और कुछ खट्टा हो जाए की दुनिया में आप सभी का स्वागत है। मैं एक संयुक्त परिवार से आता हूं, अपने माता-पिता के साथ रहता हूं। मैं अपने रिश्तेदारों के करीब हूं ठीक वैसे ही जैसे फिल्म में दिखाया गया है. अनुपम जी का किरदार मेरे पिता से मिलता जुलता है। मैंने फिल्म में उन्हीं मूल्यों को लाने की कोशिश की है जिनके साथ मैं बड़ा हुआ हूं और मुझे लगता है कि हम एक टीम के रूप में सफल हुए है। यह एक फैमिली फिल्म है, गाने बहुत अच्छे हैं।

इस फिल्म के साथ गुरु रंधावा ने अपना एक्टिंग करियर स्टार्ट किया हैं। अमित भाटिया प्रोडक्शन की इस फिल्म में सई एम मांजरेकर के साथ अनुपम खेर और इला अरुण भी नजर आएंगे। यह फिल्म ड्रामा के तड़के के साथ एक दिल छू लेने वाली फैमिली कॉमेडी है! इसका निर्माण माच फिल्म्स, अमित भाटिया और लवीना भाटिया ने किया हैं। जी अशोक द्वारा निर्देशित यह पैन इंडिया फिल्म 16 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।