जियो स्टूडियोज़ और बी62 स्टूडियोज़ ने आर्टिकल 370 का दिलचस्प ट्रेलर किया रिलीज़: ऐक्शन और पॉलिटिक्स का दमदार मिश्रण

0
90

जियो स्टूडियोज़ ने B62 स्टूडियोज़ के सहयोग से आज हिंदी फ़िल्म आर्टिकल 370 का ऐक्शन से भरपूर दमदार ट्रेलर रिलीज़ किया। 23 फ़रवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म में यामी गौतम मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगी और उनका साथ दे रहीं हैं प्रतिभाशाली प्रियामणि।

मुंबई में आज फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसने हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया और दर्शकों के बीच इस विषय के प्रति उत्सुकता को और बढ़ा दिया। ट्रेलर लॉन्च से पहले नौसेना के ब्रास बैंड द्वारा राष्ट्रगान की भावपूर्ण प्रस्तुति ने प्रत्याशा का माहौल बना दिया।

आर्टिकल 370 के साथ पहली बार जियो स्टूडियोज़ और बी62 स्टूडियोज़ एक साथ आ रहे हैं। यह फिल्म निश्चितरूप से दिलचस्प सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है। यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर ने उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी दमदार फ़िल्म दी है जो मील का पत्थर साबित हुई, और शादी के बाद वे एक बार फिर दमदार विषय लेकर आए हैं।

आर्टिकल 370 एक खुफिया अधिकारी (यामी द्वारा अभिनीत) की कहानी को दर्शाती है, जो पीएमओ ब्यूरोक्रेट (प्रियामणि) के साथ घटनाओं की जटिल सिरीज़ और आतंकवाद की सांठगांठ का पर्दाफ़ाश करने की कोशिश करती है, जिसके कारण कश्मीर से आर्टिकल 370 को समाप्त करने का ऐतिहासिक और अभूतपूर्व परिणाम सामने आता है।

जियो स्टूडियोज़ और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के मेकर की ओर से, आर्टिकल 370 एक हाई ऑक्टेन एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसमें अभिनेत्री यामी गौतम अहम भूमिका में नज़र आ रही हैं और इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जांभले ने किया है। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।