हरे रंग के आउटफिट में उर्वशी रौतेला ने जीता दिल, अपने ‘वेलेंटाइन डे’ पोस्ट में आकर्षक लग रही हैं!

0
81

उर्वशी रौतेला को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। यह अभिनेत्री फोर्ब्स की शीर्ष 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्रियों में से एक है। भारत की सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्री होने के नाते, वह विश्व स्तर पर प्रसिद्ध है, इतनी कम उम्र में उर्वशी की कुल संपत्ति 550 करोड़ रुपये से अधिक हो गई है। कुछ महीने पहले, उनका पूरा परिवार आधिकारिक तौर पर संयुक्त अरब अमीरात से प्रतिष्ठित गोल्डन वीजा पाने वाला पहला भारतीय परिवार बन गया और यह काफी गर्व की बात है। सोशल मीडिया पर 72 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, उनकी मास फेन फॉलोइंग है।

उर्वशी रौतेला का इंस्टाग्राम गेम पूरी तरह से सुंदरता और स्टाइल से भरपूर है और इसीलिए, जब भी आप उनके फ़ीड पर जाते हैं, तो आपको केवल सुंदरता, आकर्षण और चुंबकीय सकारात्मकता दिखाई देती है जो अत्यधिक संक्रामक है। वह अपनी पसंद के किसी भी रंग में रॉक एंड रोल करने की क्षमता रखती हैं और ऐसा लगता है कि इस बार हरे रंग ने उनके लिए यह काम बखूबी किया।

काम के मोर्चे पर, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘जेएनयू’ नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में ‘जलेबी’ फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।