केकेसीएल ने किलर को डेनिमवियर से संपूर्ण यूथ फैशन ब्रांड में बदला

0
81

भारत के प्रमुख ब्राण्‍डेड एपरेल मैन्‍यूफैक्‍चरिंग समूह केवल किरण क्‍लॉदिंग लिमिटेड ने देशभर में अपने रिटेलर्स के लिये अपने फ्लैगशिप ब्राण्‍ड ‘किलर’ की पेशकश की है। यह ब्राण्‍ड पहले डेनिम वियर पर केन्द्रित था और अब एक आधुनिक फैशन ब्राण्‍ड बन गया है। एक रचनात्‍मक एवं दमदार डिस्‍प्‍ले में इस बदलाव को 1000 से ज्‍यादा उत्‍पादों के आगामी ऑटम विंटर’24 कलेक्‍शन के जरिये दिखाया गया। इनमें से लगभग 75% टॉप-वियर प्रोडक्‍ट्स हैं, जबकि करीब 20% बॉटम-वियर प्रोडक्‍ट्स हैं। बाकी प्रोडक्‍ट्स में फुटवियर, अंडरगारमेंट्स और कई तरह की एसेसरीज शामिल हैं। किलर का ऑटम-विंटर 2024 कलेक्‍शन आज के युवा और उत्‍साही लोगों के लिये फैशन के सारे समाधान देने का वादा करता है। भारत की सबसे बड़ी विनिर्माण सुविधा की क्षमताओं का इस्‍तेमाल करते हुए, किलर ‘ऑप्टिमिज्‍़म’ की थीम पर एपरेल की एक आकर्षक श्रृंखला का अनावरण करेगा। यह आगामी ऑटम-विंटर ‘24 कलेक्‍शन में होगा और इसे शहरी, टियर 1 तथा टियर 2 बाजारों में उपलब्‍ध किया जाएगा। इसके लिये 350 एक्‍सक्‍लूसिव शोरूम्‍स, 1800 से ज्‍यादा एमबीओ और 800 डिपार्टमेंटल स्‍टोर्स का एक बड़ा रिटेल फुटप्रिंट है।

केवल किरन क्‍लॉथिंग लिमिटेड के संयुक्‍त प्रबंध निदेशक हेमंत जैन ने कहा, हालिया वर्षों में हम एक मजबूत ऑर्गेनाइजेशन के तौर पर उभरे हैं। हम भारत में फैशन के बाजार की तरक्‍की का पूरा फायदा उठा रहे हैं और दुनियाभर के फैशन बाजारों में पहुँचने के लिये अपनी ताकत का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। आज हमारे फ्लैगशिप ब्राण्‍ड किलर के इवेंट को मिली शानदार प्रतिक्रिया मेरे लिये गर्व का क्षण है। हमारा ब्राण्‍ड भारतीय युवाओं के बीच लगातार लोकप्रिय हो रहा है। और किलर अब पूरी तरह से एक यूथ फैशन ब्राण्‍ड बन चुका है। फैशन के शौकीन लोग, खासकर वे जो अपनी अभिव्‍यक्ति पसंद करते हैं, उन्‍हें मेन्‍स डिजाइन्‍स की एक ऐसी श्रृंखला मिलेगी, जिसके लुक ‘एजी’ और ‘फैशन फॉरवर्ड’ होंगे। इसके मुताबिक, ब्राण्‍ड ने ताज विवांता, दिल्‍ली में जो खास ट्रेड शो आयोजित किया था, उसका अभिनव थीम था- ‘फ्यूजन ऑफ क्रिएटिविटी एण्‍ड डेस्‍ट्रक्‍शन’। इस विचार को अपनाते हुए कि इनोवेशन अक्‍सर विनाश से जन्‍म लेता है, ब्राण्‍ड ने डेनिम आर्ट को उसका प्रतीक बनाया।

हेमंत जैन ने कहा, ‘इस साल किलर कई सारे हिम्‍मत वाले कदम उठाएगा। अपनी अटूट प्रतिबद्धता के साथ हम अपनी पूरी ऊर्जा को अपनी मुख्‍य प्रॉपर्टी ‘किलर’ को बेहतर बनाने में लगा रहे हैं। हम सुनिश्‍चित कर रहे हैं कि किलर का प्रदर्शन पीक पर जाए और वह फैशन उद्योग में नये-नये मापदण्‍ड बनाता रहे। हमारे विभिन्‍न कस्‍टमर टचपॉइंट्स पर किलर का नया अवतार दिखेगा। हम ब्राण्‍ड का एक बेहतरीन अनुभव देंगे और उपभोक्‍ताओं के लिये उसे सुविधाजनक बनाएंगे, ताकि उन्‍हें सारे फैशन लुक्‍स मिल सकें।