नथिंग ने बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह को बनाया अपना नया ब्रांड एंबेसडर

0
81

लंदन के कंज्यूमर टेक ब्रांड, नथिंग ने भारतीय सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ अपनी नई साझेदारी की घोषणा की है। रणवीर सिंह नथिंग स्मार्टफोन का चेहरा होंगे और ब्रांड के आने वाले कैम्पेन में नजर आएंगे।

रणवीर सिंह ने कहा, “मैं नथिंग के साथ जुड़कर बेहद रोमांचित हूं! पहली बार जब से मैंने ब्रांड की खूबसूरत और आकर्षिक डिज़ाइन देखी है, तभी से मुझे अहसास हो गया था कि यह साझेदारी तो होनी ही है। स्मार्टफोन इंडस्ट्री की दूसरी कंपनियों से अलग हटकर कुछ नया करने की नथिंग की प्रतिबद्धता वास्तव में प्रेरणादायक है।

नथिंग के को-फाउंडर, अकीस इवेंजेलिडिस ने कहा, “जब से हमने नथिंग की शुरुआत की है, तब से हमें भारत में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। भारतीय बाजार में हमारी महत्वाकांक्षाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। हमने यहां निर्माण इकाई स्थापित की है, इसी के साथ ही हम देश भर में कई सर्विस सेंटर खोल रहे हैं। हाल ही में, नथिंग ने इस बात की पुष्टि की है, कि कंपनी के आने वाले स्मार्टफोन, फोन (2ए) का वैश्विक लॉन्च 5 मार्च को किया जाएगा। भारत के दिल्ली में एक व्यक्तिगत समारोह से इस कार्यक्रम की लाइव-स्ट्रीमिंग की जाएगी। इस कार्यक्रम में हजारों लोग उपस्थित होंगे। फोन (2ए) को एक बेहतरीन स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार किया है। यह यूजर की जरूरतों को पूरा करेगा और नथिंग के सभी डिजाइन इनोवेशन, एक्सपर्टाइज और क्राफ्टमैनशिप जैसी खूबियों के साथ तैयार किया गया है। फोन (2ए) में इससे पहले आए फोन(2) के कई शानदार फीचर्स शामिल होंगे।