नारायणा हेल्थ ने मरीजों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए सेल्सफोर्स के साथ सहयोग किया

0
73

भारत के जानेमाने स्वास्थ्य सेवा देने वालों में से एक, नारायणा हेल्थ ने आज #1 एआई सीआरएम लीडर, सेल्सफोर्स, जो मरीजों के अनुभवों को बेहतर बनाने और ऑपरेशनल एफिशिएंसी बढ़ाने पर केंद्रित है, के साथ सहयोग की घोषणा की।

नारायणा हेल्थ मरीज के साथ रिलेशनशिप मैनेजमेंट और यूनिफाइड मैनेजमेंट फीडबैक सिस्टम (यूएफएमएस) के लिए सेल्सफोर्स सर्विस क्लाउड का इस्तेमाल करता है। सेल्सफोर्स ने नारायणा हेल्थ की कई मुश्किलों को हल करने में मदद करी है। जैसे कई अनुप्रयोगों के बीच नेविगेट करने की जरूरत को खत्म करना, मैन्युअल डेटा साझा करना, व्यापक 360-डिग्री पेशेंट व्यू की पेशकश करना और डेटा-संचालित निर्णय लेने के लिए मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त करना आदि। साथ ही इसे अपनाने से कॉल के समय में कमी, बेहतर सहयोग और सुव्यवस्थित शिकायत प्रबंधन जैसे उल्लेखनीय प्रभाव पड़े हैं, जो और भी सहज मरीज के अनुभव को दिखाते हैं। नारायणा हेल्थ उनके लक्षित प्रिवेंटिव वैलनेस अभियानों को चलाने के लिए भी सेल्सफोर्स मार्केटिंग क्लाउड का इस्तेमाल कर रहा है।

पर्सिस्टेंट इस प्रोजेक्ट में कार्यान्वयन भागीदार है जो सेल्सफोर्स और हेल्थकेयर उद्योग दोनों में गहरी विशेषज्ञता को एक साथ लाता है। पर्सिस्टेंट 18 सालों से भी ज़्यादा समय से एक रणनीतिक सेल्सफोर्स पार्टनर रहा है, जिसके पास 7,100+ विशेषज्ञता और व्यवसायी प्रमाणपत्र और 300,000+ ट्रेलहेड बैज हैं।

नारायणा हेल्थ के ग्रुप चीफ इनफॉर्मेशन ऑफिसर कुमार केवी ने बताया कि “नारायणा हेल्थ में हम स्वास्थ्य देखभाल से जुड़ी कमियों को पूरा करने और बेहतर सेवाएं देने के लिए प्रौद्योगिकी की शक्ति का इस्तेमाल करने में विश्वास करते हैं। सेल्सफोर्स के साथ हमारा सहयोग इस दृष्टिकोण को हासिल करने की दिशा में एक बहुत बड़ा कदम है। हम रोगी-केंद्रित सेवाओं में और प्रगति की आशा करते हैं। यह सहयोग बड़े पैमाने पर अच्छी क्वॉलिटी की स्वास्थ्य सेवा देने की हमारी प्रतिबद्धता को पूरा करेगा।

अरुण परमेस्वरनमैनेजिंग डायरेक्टरसेल्ससेल्सफोर्स इंडिया ने कहा ” सेल्सफोर्स को नारायणा हेल्थ के साथ जिसका मकसद स्वास्थ्य देखभाल अनुभवों में क्रांति लाना हैउनके साथ सहयोग करने पर गर्व है।

पर्सिस्टेंट सिस्टम्स की वाइस प्रेसिडेंट, जयति चटर्जी ने बताया कि “हम नारायणा हेल्थ और सेल्सफोर्स के साथ अपनी साझेदारी को लेकर बेहद रोमांचित हैं। जैसा कि हम मरीजों के अनुभव को और भी बेहतरीन करने के लिए साथ मिलकर काम कर रहे हैंजिसमें हम पूरी प्रक्रिया में बदलाव करने के साथ तकनीकी इनोवेशन को जोड़ रहे हैं।