एनिमल के फ्रेडी ऊर्फ उपेंद्र लिमये हुए मडगांव एक्सप्रेस की कास्ट में शामिल, निभाते नजर आएंगे मेंडोज़ा भाई का किरदार

0
67

एक्टर उपेंद्र लिमये, जो एनिमल में सबके चहिते फ्रेडी के रूप ने नजर आए थे, वह अब मच अवेटेड मडगांव एक्सप्रेस में गैंगस्टर मेंडोज़ा भाई बनकर सामने आने वाले हैं। इस मजेदार सफर वाली फिल्म को पावरहाउस जोड़ी, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तले बनाया गया है, जबकि इसका निर्देशन कुणाल खेमू ने किया है। उपेन्द्र लिमये के मेंडोज़ा भाई के रूप में कदम रखने के साथ ही, तैयार हो जाइये नॉन-स्टॉप हंसी के ठहाको के लिए, क्योंकि वो अपने ह्यूमर का तड़का लगाने वाले हरकतों से सबको लोटपोट करने वाले हैं!

मडगांव एक्सप्रेस के मेकर्स ने धमाकेदार अंदाज में शुरुआत करने के लिए बहुत ही मजेदार वीडियो और जबरदस्त पोस्टर रिलीज किया है, उसे देख फैंस फिल्म ने होने वाली मस्ती और खूब सारी खुरफाती का अंदाजा लगा सकते हैं। यह फिल्म कुणाल खेमू का डायरेक्टोरियल डेब्यू है, जिसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है।

एनिमल’ में फ्रेडी के रोल के बाद, उपेन्द्र लिमये की वापसी से फैंस खुश हैं। ट्रेलर 5 मार्च को आएगा और फिल्म 22 मार्च 2024 को रिलीज होगी। तो दोस्ती, बहुत सारे ट्विस्ट टर्न और मजेदार एडवेंचर्स के लिए तैयार रहें! “बचपन के सपने… लग गए अपने,” इस टैगलाइन के साथ, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है।