सॉन्ग क्राफ्ट सीज़न 1: संगीतकार और सितारवादक इमरान खान के सहयोग से टी-सीरीज़ की नई गानों की सिरीज़ सब को कर रही है आकर्षित

0
75

पहले सीज़न में हरिहरन, जावेद अली, रेखा भारद्वाज, सनम मारवी, मामे खान, विजय प्रकाश, स्वरूप खान, अनुषा मणि, अभय जोधपुरकर, समरपित गोलानी, आनंदी जोशी एक साथ आए हैं।

टी-सीरीज़ ने सॉन्ग क्राफ्ट सीज़न 1 के लिए पुरस्कार विजेता संगीतकार और सितारवादक इमरान खान के साथ कोलोबोरेट किया है, इसके अलावा देश के कुछ सबसे सफल गायकों को एक साथ लाया गया है। 23 फरवरी 2024 को रिलीज हुई इस श्रृंखला में कुल 10 खूबसूरत गाने शामिल हैं, जो इमरान खान द्वारा लिखे और संगीतबद्ध किए गए हैं और हरिहरन, जावेद अली, रेखा भारद्वाज, सनम मारवी, मामे खान, विजय प्रकाश, स्वरूप खान, अनुषा मणि, अभय जोधपुरकर,समर्पित गोलानी, आनंदी जोशी द्वारा गाए गए हैं।

इमरान खान ने भारतीय शास्त्रीय संगीत को विश्व मानचित्र पर लाने के लिए दुनिया भर की यात्रा की है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त और सम्मानित संगीतकारों के साथ प्रदर्शन और सहयोग किया है। यह प्रोजेक्ट जनित लूप और ध्वनि के युग में लाइव ऑर्केस्ट्रेशन के साथ कंप्यूटर जनरेटेड इरा के संगीत पर केंद्रित है।

सॉन्ग क्राफ्ट प्रोजेक्ट में विशेष गायकों के अलावा, खान को अरेंजर समरपित गोलानी, साज़ और रबाब कलाकार तापस रॉय, सारंगी कलाकार दिलशाद खान और साबिर खान, बेसिस्ट आकाशदीप गोगोई, ड्रमर लिंडसे डिमेलो, रिदम अरेंजर इश्तेयाक खान, गिटारवादक अभिलाष फुकन का समर्थन प्राप्त है। , और बॉम्बे स्ट्रिंग एन्सेम्बल, इस परियोजना में योगदान दे रहे हैं।