गाला इवेंट में ‘बेबी स्वीट है’ रैप सांग हुआ लॉन्च

0
144

दीपा और मयूर अग्रवाल ने नई दिल्ली के अंसल प्लाजा में इम्परफेक्टो रूइन पब में एक म्यूजिकल लॉन्च इवेंट में बॉलिजैमर एवं सागर भाटिया द्वारा गाया गया गीत ‘बेबी स्वीट है’ #babysweethai #bollyjammersnaalsagar #bollyjamerrecords को लॉन्च किया।

बॉलिजैमर रिकॉर्ड्स लेबल के तहत रैपर अर्जुन सरकार के साथ गायक मयंक नागपाल और सागर भाटिया द्वारा इस गीत को पिरोया गया हैं।

उद्घाटन समारोह में अपने विचार साझा करते हुए दीपा और मयूर अग्रवाल ने कहा, “हर श्रोता की जो प्रतिक्रिया हमें मिल रही है, वह जबरदस्त है, यह गीत लोगों के दिलों  तक पहुँच रहा है। मयंक, सागर और अर्जुन संग बॉलिजैमर रेकर्ड्ज़ की टीम द्वारा ये गीत  रिकॉर्ड किया गया है। यह ट्रैक विशेष रूप से उन लोगों को अपील करता है जो डांस  करना पसंद करते हैं और खुल कर अपने जीवन को जीने में विश्वास रखते हैं। हमारे संगीत की धुन आपको डांस फ्लोर पर  नाचने के लिए मजबूर कर देगी।”

दीपा आगे बतातीं हैं कि “डीजे व्यवसाय में बॉलिजैमर एक क्रांति हैं। उनकी सबसे अच्छी विशेषता उनकी ऊर्जा है जिसे आज के लॉन्च इवेंट के माध्यम से लोगों ने खुद बा खुद महसूस किया।”

कार्यक्रम उपस्थित लोगों के बीच काफी सरहाया गया और आफ्टर पार्टी बहुत बड़ी हिट रहीं, जिसमें अखिल सचदेवा, ख़ान साहब, अशोक मस्ती, राजीव जैन, एजे सिंह,  ज़ोरावर और पंजाबी गायन उद्योग के अन्य प्रसिद्ध कलाकार भी शामिल रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here