आमिर खान और अद्वैत चंदन दोनों फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन फेज़ पर रोज एक दूसरे से करते हैं काम!

0
143

लाल सिंह चड्ढा’ आमिर खान के लिए एक पैशन प्रोजेक्ट है और इसलिए वह इस फिल्म को एडिट करने और इसे तैयार रखने के लिए अपना हर समय फ़िल्म को समर्पित कर रहे है। फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज़ किया जाएगा और सुपरस्टार व्यक्तिगत रूप से यह सुनिश्चित कर रहे है कि इसे निर्देशक की निगरानी में किया जाए।

अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने साझा किया, “आमिर खान और फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन, लाल सिंह चड्ढा के एडिट में रोज एक साथ बैठते हैं ताकि फिल्म को तय समय में क्रिसमस पर रिलीज़ करना सुनिश्चित किया जा सके। आमिर खान अपने काम के बीच में किसी भी गड़बड़ी से बचने के लिए अपना फोन स्विच ऑफ रखते है और सीरियस वर्क मोड में है। ”

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर और करीना कपूर खान भी फिर से एक साथ नज़र आएंगे, जिन्होंने पिछली बार कल्ट फिल्म ‘3 इडियट्स’ में साथ काम किया था।

क्रिसमस रिलीज़ के लिए निर्धारित, ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर के लिए लकी साबित हो सकती है क्योंकि इससे पहले गजनी, पीके, 3 इडियट्स और तारे ज़मीन पर क्रिसमस पर रिलीज़ हुई थी और ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं।वर्ष 2021 की सबसे प्रत्याशित फिल्म होने के कारण, ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने आमिर का पूरा ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित किया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here