चावड़ी बाजार स्टेशन पर मेट्रो के सामने कूदा यात्री, येलो लाइन रही बाधित

0
133

मेट्रो डीसीपी जितेन्द्र मणि ने बताया यह घटना दोपहर लगभग 11.59 बजे चावड़ी मेट्रो स्टेशन पर घटित हुई। एक यात्री काफी देर तक प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था। वहां पर जैसे ही ट्रेन पहुंची, यात्री ने उसके सामने छलांग लगा दी।मेट्रो की येलो लाइन पर बने चावड़ी बाजार स्टेशन पर मंगलवार दोपहर एक यात्री ने ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। घटना के तुरंत बाद उसे मेट्रो के नीचे से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान के उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर यात्री को बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक वह मेट्रो की चपेट में आ चुका था। स्टेशन पर मौजूद सीआईएसएफ व लोगों की मदद से उसे बाहर निकालकर लेडी हार्डिंग अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान कूचा अकील खान सीताराम बाजार निवासी मोहम्मद खिज़र (55) के रूप में हुई।
डीएमआरसी के अनुसार, चावड़ी बाजार मेट्रो स्टेशन पर हुई इस घटना के चलते कश्मीरी गेट से राजीव चौक स्टेशन के बीच मेट्रो सेवा लगभग 15 मिनट तक बाधित रही। यात्री को ट्रैक से बाहर निकालने के बाद ही मेट्रो सेवा को सामान्य रूप से चलाया गया। फिलहाल सभी मेट्रो लाइन पर सामान्य रूप से सेवा चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here