फादर्स डे स्‍टोर’ के साथ अपने फादर्स डे सेलीब्रेशन को बनाएं और अधिक स्‍पेशल

0
153

फादर्स डे बस आ ही गया है, ऐसे में Amazon.in के ‘Father’s Day Store’ से विशिष्‍ट गिफ्टिंग विकल्‍पों जरिये अपने प्‍यार और देखभाल को व्‍यक्‍त करें। विशेषरूप से तैयार स्‍टोर कपड़े, फुटवियर, वॉचेज, ग्रूमिंग प्रोडक्‍ट्स, हॉबी प्रोडक्‍ट्स, चॉकलेट्स, लैपटॉप, स्‍मार्टफोन, एक्‍सेसरीज, अमेजन डिवाइसेस और अन्‍य बहुत से उत्‍पादों के विस्‍तृत चयन को लेकर आया है।

Amazon.in पर फादर्स डे स्‍टोर आपके पिता के विभिन्‍न व्‍यक्तित्‍व को उभारने के लिए डिजाइन किया गया है और आपके सेलीब्रेशन और अधिक स्‍पेशल बनाने के लिए यहां विशेषरूप से चयनित उत्‍पादों को पेश किया गया है। उपभोक्‍ता प्रमुख ब्रांड्स जैसे बॉम्‍बे शेविंग कंपनी, स्‍लीपिंग आउल, गोक्‍यूआईआई, सिटीजन, लिवाइस, पूमा, एडिडास, वाइल्‍ड स्‍टोन, यूरेका फोर्ब्‍स, शाओमी, वनप्‍लस, सैमसंग, वेगा, कामा आयुर्वेदा, फॉरेस्‍ट एसेंशियल्‍स, लेनोवो, डेल, सोनी, बोट आदि के उत्‍पादों का चयन कर सकते हैं।

अपने पिता को एक सुपरस्टार की तरह महसूस कराएं और Amazon.in पर बॉम्‍बे शेविंग कंपनी के पुरुषों के लिए विशेषरूप से तैयार किए गए व्‍यक्तिगत देखभाल उत्‍पाद उपहार की विस्‍तृत श्रृंखला में से खरीदारी करें। विशेषरूप से तैयार फादर्स डे गिफ्ट पैक में सुपरफूड से समृद्ध शेव, स्किन और बियर्ड केयर किट शामिल है। बॉम्‍बे शेविंग कंपनी की ओर से अपने पिता के लिए शानदार उपहारों की श्रृंखला पर आप यहां 35 प्रतिशत तक की छूट का आनंद उठाएं।

उपभोक्‍ता अमेजन शॉपिंग एप (केवल एंड्रॉयड) पर अलेक्‍जा के जरिये कस्‍टम वॉइस नेवीगेशन का उपयोग कर फादर्स डे स्‍टोर पर पहुंच सकते हैं। यूजर्स एप पर माइक आइकन को टैप करें और कहें – “अलेक्‍जा, फादर्स डे स्‍टोर पर जाओ” और आप सीधे स्‍टोर पर पहुंच जाएंगे। यहां कुछ उत्‍पाद हैं जिन्‍हें उपभोक्‍ता प्रतिभागी ब्रांड्स और विक्रेताओं के ऑफर्स और डील्‍स के साथ Amazon.in के फादर्स डे स्‍टोर से अपने लिए चुन सकते हैं।

यदि आपके पिता कॉफी के शौकीन हैं, तो उन्‍हें Amazon.in पर स्‍लीपी आउल कलेक्‍शन को आजमाएं और उन्‍हें हॉट एंड कोल्‍ड ब्रू बैग्‍स, मग आदि के साथ तैयार कलेक्‍शन से सरप्राइज दें।
• Sleepy Owl Coffee Gift Box – प्रत्‍येक गिफ्ट बॉक्‍स में ओरिजनल, डार्क रोस्‍ट, सिनेमन, हैजलनट और फ्रेंच वनीला जैसे फ्लेवर्स वाले हॉट ब्रू बैग्‍स का एक एसोर्टेड बॉक्‍स और एक सेरामिक मग होता है। यह 659 रुपये में उपलब्‍ध है।
• Sleepy Owl Classic, Set of 6 Bottles – इस फादर्स डे पर अपने पिता को बोतल में कोल्‍ड ब्रू का उपहार दीजिए। रेडी टू ड्रिंक कोल्‍ड ब्रू आइस्‍ड कॉफी 100 प्रतिशत अरेबिका बींस से बनी है जो 99 कैलोरी प्रति बोतल के साथ आती है और यह आपके फ्र‍िज में हमेशा ताजी बनी रहती है। यह 540 रुपये में उपलब्‍ध है।
• Sleepy Owl Coffee Assorted Cold Brew Packs – ब्रू फ्रेश कॉफी सीधे आपके फ्र‍ि‍ज में स्‍टोर हो जाती है। इसके लिए किसी भी इक्विपमेंट की जरूरत नहीं होती। इस पैक में 3 ब्रू पैक्‍स हैं और प्र‍त्‍येक पैक तीन कप कॉफी बनाता है। कॉफी में कोई अतिरिक्‍त चीनी और प्रिजरवेटिव नहीं है। यह 450 रुपये में उपलब्‍ध है।
क्‍या वह मिस्‍टर गैजेट गुरू हैं?
• HP 14, 11th Gen Intel Core i3 Laptop with Alexa Built-in – 14 इंच डिस्‍प्‍ले, एफएचडी स्‍क्रीन, 10वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i3-1115G4, 8जीबी रैम, लाइफटाइम वैलेडिटी के साथ प्री-लोडेड विंडोज10 होम और प्री-इंस्‍टॉल्‍ड माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस एवं अलेक्‍जा बिल्‍ट-इन के साथ, यह लैपटॉप एक संपूर्ण पैकेज है। यह 40,990 रुपये की कीमत पर उपलब्‍ध है।
• Apple iPad with A12 Bionic chip – इस खूबसूरत दिखने वाले 2020 आईपैड को अपना बनाएं, जो पावरफुल ए12 बायोनिक चिप और एप्‍पल पेंसिल एवं स्‍मार्ट कीबोर्ड के लिए सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 8एमपी बैक कैमरा, 1.2एमपी फेसटाइम एचडी फ्रंट कैमरा, स्‍टीरियो स्‍पीकर्स और 802.11एसी वाई-फाई व गीगाबिट-क्‍लास एलटीई सेलूलर डाटा है। आईपैड के साथ, सभी काम करना बिना झंझट के बहुत आसान है। आप इसे 39,890 रुपये में खरीद सकते हैं।

क्‍या वह मिस्‍टर फैशन फॉरवर्ड हैं?
• Symbol Men’s Regular Casual Shirt – अपने पिता को आरामदायक रोज पहने जाने वाली कैजुअल शर्ट उपहार में दीजिए जो क्‍लासिक स्‍टाइलिंग डिजाइन के साथ तैयार की गई है। इस कॉटन शर्ट को कैनवास शूज के साथ डिस्‍ट्रेस्‍ड डेनिम या चीनो के साथ पहना जा सकता है या ऑफि‍स लुक के लिए इसे ट्राउजर और फॉर्मल शूज के साथ भी पहना जा सकता है। इसे आप 599 रुपये में खरीद सकते हैं।
• Levi’s Men’s Tapered Fit Slim Jeans – इस फादर्स डे पर अपने पिताके लिए टेपर्ड स्लिम-फि‍ट जींस खरीदिए। इसे बेजोड़ आराम और अधिकतम मोबिलिटी के लिए लिवाइस की परफॉर्मेंस एडवांस्‍ड स्‍ट्रेच टेक्‍नोलॉजी के साथ बनाया गया है। यह 1439 रुपये में उपलब्‍ध है।
• PUMA Suede Wallet – अपने पिता के लिए एक क्‍लासिक बकथ्रोन ब्राउन स्‍यूड वॉलेट लीजिए और उन्‍हें स्‍पेशल महसूस कराइए। यह 499 रुपये में उपलब्‍ध है।

क्‍या वह मिस्‍टर स्‍माल गेस्‍चर्स हैं?
• Indigifts Ceramic Coffee Mug – इस डिजिटली प्रिंटेड सेरामिक मग के साथ अपने पिता को स्‍पेशल फील करवाइए, जो केवल 299 रुपये में उपलब्‍ध है।
• Dad, What I Love About You and Our Memories: A Fill-in-the-Blank Gift for Dad – यह किताब आपको अपने सबसे यादगार पलों को अपने पिता के साथ साझा करने में मदद करेगी। व्‍यक्तिगत पिक्‍चर्स और अपने दिल से दिए उत्‍तरों के साथ अपने पिता को अपने प्‍यार का अहसास कराइए। आप इसे 233 रुपये में खरीद सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here