ज़ी कॉमेडी शो के साथ हंसी में हवा कर दीजिए सारा तनाव!

0
152

एक ओर, जहां भारत पर महामारी का खतरा अब भी मंडरा रहा है, वहीं ज़ी टीवी अपने अगले रियलिटी शो, ज़ी कॉमेडी शो में गुदगुदाने वाले ह्यूमर के जरिए अपने दर्शकों का मूड संवारने और उन्हें तनाव से दूर ले जाने को तैयार है। इस शो का प्रीमियर 31जुलाई को होने जा रहा है, जिसका प्रसारण हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे ज़ी टीवी पर किया जाएगा। इस रियलिटी शो में दर्शकों के मनोरंजन के लिए विजुअल कॉमेडी से लेकर स्टैंड-अप तक, और फनी स्किट्स से लेकर पैरोडीज़ और स्पूफ्स तक, कॉमेडी का पूरा जहान होगा। इस शो में देश के बेस्ट कॉमेडियन्स और आर्टिस्ट्स अपना सबसे मजेदार अंदाज पेश करेंगे, और हाजिरजवाबी में माहिर और बेहद मजाकिया कोरियोग्राफर एवं फिल्ममेकर फराह खान को हंसा- हंसाकर लोटपोट करेंगे। यानी हंसी ऑन, स्ट्रेस गॉन!

ज़ी टीवी की बिजनेस हेड अपर्णा भोसले ने कहा, कहीं ना कहीं हम सभी हंसना और मुस्कुराना भूल गए हैं। ऐसे में लोगों को सुकून पहुंचाने, परिवार के साथ हंसी-मजाक भरे पल बिताने और निराशा में आशा की किरण जगाने के लिए हमें अपने अगले रियलिटी शो ज़ी
कॉमेडी शो की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो एक संपूर्ण हंसी का हंगामा है। इसमें कुछ सबसे टैलेंटेड कॉमेडियंस और आर्टिस्ट दर्शकों को गुदगुदाएंगे और फराह इसमें बिल्कुल अपने खास अंदाज में नजर आएंगी। फराह के पागलपन से भरे और बनावट रहित अंदाज के साथ हम सभी के चेहरों पर बड़ी-सी मुस्कान बिखेरना चाहते हैं! हमने बड़ी अनोखी सेटिंग तैयार की है, जहां सारी कॉमेडी होगी। शो के सेट इस तरह से डिजाइन गए हैं, जो हास्यप्रद स्थितियों में चार चांद लगांएगे। हमारा विचार है कि हम कॉमेडी के अलग-अलग रूपों से परिवार के हर सदस्य का मनोरंजन करें।‘‘

शो के शुरुआती दो एपिसोड्स में सभी कॉमेडियंस देश के कोविड वॉरियर्स को एक दिल छू लेने वाला ट्रिब्यूट देंगे, खास तौर पर पुलिसकर्मियों और डॉक्टरों को, जो महामारी के दौरान पिछले कुछ सालों से काफी तनाव से गुजर रहे हैं। ऐसे में इन फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के चेहरों पर मुस्कान बिखेरने के उद्देश्य से उन्हें ज़ी कॉमेडी शो के सेट पर आमंत्रित किया गया और उन्हें इस शो के कॉमेडियंस के साथ खुलकर हंसने का मौका दिया गया।

तो आप भी हंसी के हंगामे के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि ज़ी कॉमेडी शो 31 जुलाई से शुरू हो रहा है और हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here