‘विक्रम वेधा’ के निर्माताओं ने ऋतिक रोशन-सैफ अली खान स्टारर से जुड़ी कुछ गलत मीडिया रिपोर्ट्स पर दी सफाई

0
167

पिछले कुछ समय से “विक्रम वेधा” से जुड़ी कई तरह की खबरें सामने आ रहीं थी जो फिल्म को नेगेटिव लाइमलाइट दिला रही थी। लेकिन अब इन सभी खबरों पर फुलस्टॉप लगाते हुए एक स्टेटमेंट रिलीज किया गया है। हाल में सोशल मीडिया हैंडल पर एक क्लेरिफिकेशन जारी करते हुए, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने उल्लेख किया है, “हम विक्रम वेधा की शूटिंग लोकेशन्स को लेकर बहुत सी मिसलीडिंग और पूरी तरह से निराधार खबरें देख रहे हैं। हम एकदम साफ करना चाहते हैं कि विक्रम वेधा को भारत में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है, जिसमें लखनऊ भी शामिल हैं। फिल्म का एक हिस्सा यूनाइटेड अरब एमिरेट्स में अक्टूबर-नवंबर 2021 में शूट किया गया था क्योंकि यह एकमात्र स्थान था जो बायो-बबल के लिए बुनियादी ढांचा प्रदान करता था जो इस तरह के पैमाने के क्रू को समायोजित करता था, साथ ही शूटिंग के पहले के महीनों में स्टूडियो में सेट के निर्माण की इजाजत देता है। हमने स्वास्थ्य और प्रोटोकॉल की चिंताओं से ऐसा करने का फैसला किया। इन फैक्ट्स को तोड़ मरोड़ कर पेश करना बेहद गलत और झूठ है।”

बयान में आगे कहा गया है, “हम यह भी कहना चाहेंगे कि रिलायंस एंटरटेनमेंट में हम रचनात्मक प्रतिभाओं के सुझावों का स्वागत करते हैं, लेकिन प्रोडक्शन और बजट से जुड़ा फैसला एक केंद्रीकृत विशेषाधिकार हैं।”

“विक्रम वेधा” को गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है। फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान और राधिका आप्टे प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म में रोहित सराफ, योगिता बिहानी, शारिब हाशमी और सत्यदीप मिश्रा भी आशाजनक भूमिकाओं में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here