जैकी भगनानी और जेजस्ट म्यूजिक ने असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवांश शर्मा की आवाज में जारी किया रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘माशूका’

0
150

जेजस्ट म्यूजिक ने इंडिया का पहला पैन इंडिया सिंगल ‘माशूका’ रिलीज कर दिया है। ये गाना हिंदी, तेलुगु और तमिल में जारी हुआ है। गाने में खूबसूरत रकुल प्रीत सिंह को पॉप क्वीन गॉडेस के रूप में पेश किया हैं ‘माशूका’ का म्यूजिक वीडियो एक बहुत ही अलग पॉप दुनिया का वादा करता है। सेट बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए रंग वाइब्रेंट हैं, जो वीडियो को ऐजी बनाता है। ‘माशूका’ सबसे बोल्ड और अलग गाना है जो बी-टाउन गर्ल-नेक्स्ट-डोर रकुल प्रीत सिंह को एक पॉप-क्वीन में बदल देता है। म्यूजिक वीडियो कई रचनात्मक दिमागों का नतीजा है जैसे कि निर्देशक चरित देसाई, डी.ओ.पी, आदिल अफसर, और ऑर्ट डायरेक्टर मधुसूदन एन।

रकुल प्रीत सिंह कहती हैं, “माशूका की शूटिंग मेरे लिए एक अनुकरणीय अनुभव रहा है। शूटिंग के लिए निर्माताओं के पास सबसे शानदार आइडिया्ज में से एक था। यह गाना न सिर्फ पार्टी एंथम है बल्कि यह वीडियो अपनी तरह का अनोखा है। वीडियो बोल्ड, मजेदार और सेक्सी है। इसमें वे सभी चीजें है जो एक बेहतरीन म्यूजिक वीडियो बनाने के लिए जरूर होती हैं।” इस गाने को असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवांश शर्मा ने गाया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here