मूविन ने अपना नेटवर्क 28 शहरों तक बढ़ाया, मुंबई में नया महत्वपूर्ण हब शुरू किया

0
175

मूविन ने टियर 1 और टियर 2 बाजारों में 28 शहरों तक अपने नेटवर्क का विस्तार करने की घोषणा की है। इस सामरिक विस्तार के तहतमूविन देश में अपने हब्स की स्थापना भी करता जा रहा हैजिसमें से सबसे नया हब भिवांडीमहाराष्ट्र में स्थापित किया गया है। मूविन 2023 की पहली तिमाही तक और ज्यादा क्षेत्रीय केंद्र शुरू करने की अपनी कार्ययोजना के तहत 10 और हब्स विकसित करने की योजना बना रहा है। इससे इसकी प्रस्तुतियों का विस्तार होगा और बी2बी लॉजिस्टिक्स के क्षेत्र में लगातार बढ़ते अवसर का लाभ उठाने की इसकी क्षमता बढ़ेगी।

टेक्नॉलॉजी के इनोवेशंस के साथ मूविन की एंड-ऑफ-डे एवं स्टैंडर्ड प्रीमियम डिलीवरी सेवाएं 2000 से ज्यादा पिनकोड्स में बी2बी ग्राहकों को सेवाएं प्रदान करने में समर्थ बनेंगी। मूविन की अद्वितीय प्रस्तुतियों में पूरे देश में पूर्णतः अनुमानयुक्तदिन एवं समयबद्ध सेवाएं शामिल हैं। एक्सप्रेस एंड-ऑफ-डे नेटवर्क में 2000 से ज्यादा पिनकोड्स के साथ 28 शहर अहमदाबाद,अमृतसरबड़ोदाबैंगलुरूभोपालभुवनेश्वरचंडीगढ़चेन्नईकोचिनकोयम्बटूरदिल्ली-एनसीआरगोवाहैदराबादइंदौरजयपुरजलंधरकानपुरकोलकातालखनऊमैंगलोरमुंबईपटनापुणेरायपुरराँचीसूरतविजयवाड़ाऔर विशाखापट्नम शामिल हैं।मूविन का स्टैंडर्ड प्रीमियम नेटवर्क 13 शहरों अहमदाबादबैंगलुरूचंडीगढ़चेन्नईकोचिनकोयम्बटूरदिल्लीएनसीआरहैदराबादजयपुरकानपुरलखनऊमुंबईऔर पुणे में मौजूद है।

जेबी सिंहडायरेक्टरइंटरग्लोब एंटरप्राईज़ेस एवं बोर्ड मेंबरमूविन एक्सप्रेस ने कहा, ‘‘इस साल मई में लॉन्च के बाद मूविन की उल्लेखनीय वृद्धि साझेदार पर केंद्रित हमारी कार्ययोजना के अनुरूप हैजिसके तहत कस्टमाईज़्ड टेक्नॉलॉजी पर आधारित प्रशिक्षण द्वारा साझेदारों के लिए क्षमताएं बढ़ाई जाती हैं। हम मेट्रोटियर 1 और टियर 2 शहरों को क्षेत्रीय केंद्रों द्वारा अपने सामरिक हब्स से जोड़कर तेजी से विस्तार कर रहे हैं और ग्राहकों को ज्यादा कवरेज प्रदान कर रहे हैं। हमारे सामरिक हब उत्तरपश्चिम और दक्षिण भारत में शहरों को कनेक्ट करके हमारी स्टैंडर्ड प्रीमियम सेवाओं के लिए काफी प्रतिस्पर्धी समय में ट्रांज़िट प्रदान करते हैं। 

मूविन भारत में अपनी पहुँच का विस्तार करता रहेगा और जल्द ही अपनी एक्सप्रेस अरली मॉर्निंग (सुबह 10:30 बजे से पहले) और एक्सप्रेस मिड-डे (दोपहर से पहले) सेवा का विस्तार कर लेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here