मैकडॉनल्ड्स इंडिया ने दिलकश ब्रांड कैम्पेन के साथ त्योहारी मौसम का आगाज़ किया

0
193

वेस्टलाइफ डेवलपमेंट लिमिटेड के स्वामित्व और संचालन वाली कंपनी- मैकडॉनल्ड्स इंडिया (वेस्ट एवं साउथ) ने ‘फेस्टिवल्‍स मेक फैमिलीज़’ कैम्पेन के लॉन्च के साथ त्योहार के मौसम की शुरूआत की। इस नए दिलकश डिजिटल-फॉरवर्ड ब्रांड फिल्म में परिवार के साथ उत्सव के अलग-अलग पलों को शामिल किया गया है, जो सबको एक साथ लेकर आती हैं।

ज्यादातर एक ही टेक में फिल्माई गई इस फिल्म में एक परिवार के सबसे छोटे सदस्य (नायक) को दिखाया गया है जोकि घर के उत्सव में मौज-मस्ती, उत्साह और गुदगुदाने वाले अलग-अलग पलों को कैद कर रहा है। इसके साथ ही वह नायक परिवार के हर सदस्य के उत्साह के बारे में भी बता रहा है, चाहे वो जवान हो या बूढ़ा। मेहमानों के स्वागत से लेकर सजावट को फिनिशिंग टच देने, फूलों को पसंद करने से लेकर पुराने म्यूजिक पर डांस मूव्स चुनने तक, कपड़ों का चुनाव करने से लेकर उन्हीं पुराने जोक्स को सुनाने तक- कुछ भी नहीं बदला, लेकिन फिर भी उत्साह अपने चरम पर है।

अरविंद आर.पी., डायरेक्टर- मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशन, मैकडॉनल्ड्स इंडिया (वेस्ट एवं साउथ) का कहना है, “त्योहारों और मैकडॉनल्ड्स के बीच एक चीज है जो एक जैसी है, ये दोनों ही परिवारों को खुशनुमा मौकों का जश्‍न मनाने के लिये एक साथ लेकर आते हैं। इस ब्रांड फिल्म के जरिए, हम दिखाना चाहते थे कि कैसे मैकडॉनल्ड्स मील्स, परिवार के इन पलों को यादगार बनाते हैं। मैकडॉनल्ड्स इंडिया में हम लगातार अपने ग्राहकों के लिये अपने मील की पेशकश को मजबूती देने की दिशा में काम कर रहे हैं, खासकर परिवारों के लिये, ताकि वे अपनी पसंदीदा चीजों का आनंद ले पाएं और मैकडॉनल्ड्स को हर उत्सव का एक अभिन्न हिस्सा बनाएं।

पल्लवी चक्रवर्ती, क्रिएटिव हेड- वेस्ट, डीडीबी मुद्रा का कहना है, “ऐसी कौन-सी चीज है, जिसकी वजह से त्‍योहारों का सबसे ज्यादा इंतजार होता है

अब यूट्यूब और सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित हो रही, जीवन के सार को दिखाने वाली यह फिल्म हिन्दी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में बनाई गई है।
फिल्म का लिंक- https://www.youtube.com/watch?v=-pSkpOyuaS8

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here