ऑरमैक्स मीडिया ने जारी की अगले साल रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म्स की लिस्ट, अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 है पहली

0
163

बड़े बजट की फिल्मों और सुपरहिट फ्रैंचाइजी को लेकर एक्साइटेड रहते है और रिलीज की उम्मीद हर दिन के साथ ही बढ़ती जाती है। हर शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज होती है और उनमें से कुछ फिल्में ऐसी होती है जो दर्शकों को अपनी गरही छाप छोड़ जाती है। ऐसे में अब दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ने के साथ ऑरमैक्स मीडिया ने ‘मोस्ट अवेटेड फिल्म्स’ और अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2: द रूल का एक रिपोर्ट कार्ड साझा किया है। बता दें, पुष्पा: द राइज अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के रॉक-सॉलिड परफॉर्मेंस के साथ भारत में तूफान ले आई थी। फिल्म के गाने जैसे कि ऊ अंतवा, श्रीवल्ली और सामी सामी साल के ब्लॉकबस्टर गाने बन गए और अब भी लोग इन गानों को ग्रूव करते दिख जाते है।

सोशल मीडिया इसे शेयर करते हुए ऑरमैक्स मीडिया ने ‘मोस्ट अवेटेड फिल्म्स’ की एक लिस्ट साझा की, जिसमें इस ऑडर में फिल्में शामिल थीं: पुष्पा 2, पठान, टाइगर आर, जवान और डंकी। कैप्शन में, उन्होंने लिखा “#OrmaxCinematix सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्में, 15 अक्टूबर, 2022 तक (केवल दिसंबर 2022 के बाद रिलीज होने वाली फिल्में जिनका ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं हुआ है, उन पर विचार किया गया है)”

हाल ही में पुष्पा 2 के मुहूर्त की घोषणा की गई थी जिसके बाद अब ये फिल्म फ्लोर पर चली गई है। निर्माताओं टीम की मौजूदगी में पूजा सेरेमनी के साथ शुभ मुहूर्त पर फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके है। जहां निर्माताओं ने गारंटी दी है कि फिल्म बड़ी और भव्य होने जा रही है, वहीं इसने रिलीज के लिए दर्शकों का उत्साह भी बढ़ाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here