राम सेतु’,अक्षय-जैकलीन की फिल्म में सत्य देव ने मारी बाजी

0
149

फिल्म: राम सेतु
कलाकार: अक्षय कुमार , जैकलीन फर्नांडीज , नुसरत भरूचा , सत्य देव और शुभम और नासिर आदि

निर्देशक: अभिषेक शर्मा

रेटिंग2/5

तमिलनाडु और श्रीलंका के बीच बने हुए राम सेतु को प्रभु श्रीराम ने बनाया या फिर ये प्रकृति का कोई करिश्मा है। फिल्म में आर्यन कुलश्रेष्ठ के किरदार में अक्षय कुमार हैं, जबकि आर्यन की पत्नी गायत्री के किरदार में नुसरत भरूचा हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडिस इनवॉरेनमेंटल साइंटिस्ट के किरदार में हैं। फिल्म की शुरुआत में पहले आर्यन के किरदार को जानकार और उम्दा दिखाने के लिए अफगानिस्तान से शुरुआत होती है, जहां अक्षय, भगवान बुद्ध की मूर्ति के अवशेष के साथ ही कुछ ऐतिहासिक रत्न भी ढूंढ देते हैं

शुरुआती सीन में पाकिस्तान को लेकर कुछ सरकास्टिक कमेंट्स और भारत का स्वैग भी अक्षय कुमार दिखाते हैं। कहानी आगे बढ़ती है और मूल रूप में आती है कि एक सेतु समुद्रम प्रोजेक्ट को लेकर दो पक्ष हैं। कुछ लोग तरक्की के नाम पर इसे तोड़ना चाहते हैं, जबकि कुछ की इससे धार्मिक भावनाएं जुड़ी होती हैं। फिल्म में अक्षय को नास्तिक दिखाया गया है, हालांकि वो फैक्ट्स से छेड़छाड़ नहीं करते हैं।

फिल्म के कुछ लोकेशन्स भी काफी अच्छे हैं, जो विजुएल ट्रीट देते हैं। फिल्म को धार्मिक आस्था के साथ जोड़कर दिखाया गया है, जिससे बतौर दर्शक आप इससे कनेक्ट रहते हैं। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी भी अच्छी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here